संजीवनी टुडे

News

AIADMK के दोनों गुट हो सकते है NDA में शामिल

Sanjeevni Today 11-08-2017 14:11:25

नई दिल्ली। तमिलनाडु की राजनीति में AIADMK के दोनों धड़े आपस में एक होकर के एनडीए में शामिल हो सकते हैं। दोनों धड़ों के मिलने से पार्टी राज्य में काफी मजबूत स्थिति में आ जाएगी। इससे पहले शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने पीएम मोदी से मुलाकात की। दिनाकरन को बाहर करने पर बनी सहमति दोनों गुट इसलिए एक होने जा रहे हैं, क्योंकि पलानीस्वामी गुट ने शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन को पार्टी से बाहर करने का रास्ता दिखा दिया है। 

 

तमिलनाडु के मंत्री डी. जयाकुमार ने बताया कि हमें पूरा विश्वास है कि पार्टी के दोनों धड़े एक होंगे। वहीं पार्टी का कहना है कि वीके शशिकला को पार्टी का जनरल सेक्रेटरी केवल नए अध्यक्ष के चुनाव तक के लिए बनाया गया था। दोनों धड़ों के विलय के फॉर्मूले पर भी काम कर लिया गया है। इसके साथ ही पन्नीरसेल्वम गुट के दो मंत्री माफोई पांडियाराजन और सेम्‍मामलई को कैबिनेट में जगह मिल सकती है।

PICS: एक ऐसा किला जिसके बारें में जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

गौरतलब है कि जयललिता की मौत के बाद यह गतिरोध तब शुरू हुआ जब ओ. पन्नीरसेल्वम को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा दिया गया लेकिन शशिकला ने उनसे जबरन इस्तीफा लेकर पलानीस्वामी को मुख्यमंत्री बना दिया।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Watch Video

More From national