संजीवनी टुडे

News

दुष्कर्म के मामले में रेलवे से बर्खास्त टीटीई तमिलनाडु से गिरफ्तार

Sanjeevni Today 17-06-2017 17:58:47

राजस्थान। सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी में अगस्त 2016 में महिला से दुष्कर्म के आरोपी को गंगापुर की कोतवाली पुलिस ने तमिलनाडु से गिरफ्तार किया है। आरोपी लगभग तीन म​हीने से फरार चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तमिलनाडु पुलिस की मदद से आरोपी को धर दबोचा। 

 

गंगापुर के कोतवाली थाना प्रभारी सतीश वर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार करौली निवासी एक महिला ने 17 अगस्त 2016 को गंगापुर कोतवाली में रेलवे के बर्खास्त टीटीई रामराज मीणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। महिला ने रामराज पर नौकरी दिलवाने का झांसा देकर गंगापुर में एक सूने मकान में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। महिला के अनुसार आरोपी ने रेलवे विभाग में वरिष्ठ पदों तक पहुंच होने की बात कही थी और वारदात वाले दिन वो महिला को किसी अधिकारी से मिलवाने के बहाने से ले गया था। 

इस मामले की जांच सीआईडी और क्राइम ब्रांच ने भी की थी। वारदात के समय आरोपी तमिलनाडु के महिलादुरेई में टीटीई के पद पर कार्यरत था और छुट्टी मनाने अपने घर करौली आया था। मार्च महीने में अपराध सिद्ध हो जाने पर रेल्वे ने आरोपी को बर्खास्त कर दिया था। तभी से आरोपी फरार चल रहा था और लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था। गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर गंगापुर पुलिस ने तमिलनाडु के महिलादुरेई से ही आरोपी को गिरफ्तार ​कर लिया। 

Watch Video

More From national

Recommended