loading...
सड़क दुर्घटना में 2 हिस्सों में बंटी लड़की माँ से करती रही दो मिनट बात, बोली - ''मां मुझे बचा लो'' झुग्‍गी अपनाओ अभियान के तहत स्‍लम युवा दौड़ को मिली हरी झंडी : विजय गोयल चीन 0-3 से पराजित कर भारत को सुदिरमन कप के क्वॉर्टर फाइनल में किया बाहर गांजा बेच रहे 2 युवकों को किया गिरफ्तार, मामला दर्ज ऊर्जा, जलदाय, पीडब्ल्यूडी, जल संसाधन विभागों को होगी ऑनलाइन मॉनिटरिंग : वसुन्धरा राजे विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी फ्रेंच ओपन से पहले हुए बीमार: एंडी मरे स्टार्टअप के विशेष पैविलियन में प्रदर्शित हुए किसानों के उत्पाद पीसीबी के चेयरमैन शहरयार खान की जगह अगस्त में लेंगे नजम सेठी इस अभिनेत्री को शादी से पहले मां बनने में नहीं है ऐतराज! दहेज़ उत्पीड़न, महिला ने पति सहित चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला क्रिकेट: इंग्लैंड के स्टार स्पिनर मोईन अली ने कहा- किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए हूं तैयार डांग क्षेत्र में जल संकट से निपटने के लिए नई इबारत लिखेंगे मिनी परकोलेशन टेंक ईपीएफओ ने दिया प्रस्ताव, होम टेक सैलरी में ऐसे होगा इजाफा VIDEO: ये बाबा सिखाते हैं हॉट योगा, साल में एक बार करते हैं स्नान श्रीनगर: खेल मंत्री अंसारी ने किया राज्य की पहली पेशेवर फुटबॉल अकादमी का उद्घाटन ट्रंप ने उत्तर कोरिया की नीतियों पर जताई चिंता, कहा - उत्तर कोरिया बन चूका है दुनिया के लिए खतरा चैंपियंस ट्रॉफी: भारत की आस्ट्रेलिया पर ये जीत रही थी यादगार, सचिन ने जड़े.... Video: केटी पेरी ये हॉट तस्वीरें है वाकई में लाजवाब! VIDEO: वेब सीरीज में दिखाई दिए छोटे पर्दे के कलाकारों के जलवे IT सेक्टर में छंटनी का मुद्दा फिर गरमाया, संस्थापक ने उठाया एक्शन पर सवाल
अरुण जेटली होंगे सुषमा स्वराज की जगह हार्ट ऑफ एशिया में प्रतिनिधि
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 08:39:11 AM
1 of 1

नई दिल्ली। छठेहार्ट ऑफ एशिया सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व वित्त मंत्री अरुण जेटली करेंगे। यह सम्मेलन 3-4 दिसंबर को अमृतसर में होने वाला है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बीमार होने के कारण शामिल नहीं हो सकेंगी। सम्मेलन का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी संयुक्त रूप से करेंगे। पाकिस्तान के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज इसमें शामिल होंगे। 

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने बुधवार को बताया कि सम्मेलन में 40 देशों के प्रतिनिधि शामिल होंगे जिनमें आठ देशों के विदेश मंत्री हैं। सुषमा स्वराज पिछले साल दिसंबर में हुए पांचवें सम्मेलन में शामिल हुई थीं। भारत और अफगानिस्तान के प्रवक्ताओं ने बताया कि सम्मेलन में पाकिस्तान द्वारा फैलाए जा रहे आतंकवाद पर चर्चा होगी। शनिवार से शुरू हो रहे सम्मेलन में पाकिस्तान के खिलाफ कदम उठाने पर भी बात होगी। जिन देशों के प्रतिनिधि आएंगे उनमें चीन, अमेरिका, रूस, पाकिस्तान और ईरान भी शामिल हैं। यह सम्मेलन नगरोटा में सेना के बेस कैंप पर आतंकी हमले की छाया में हो रहा है। 

यह भी पढ़े : INTERVIEW देने गया था ये कपल लेकिन हुआ वो जो कर देगा हैरान, VIDEO
यह भी पढ़े : रॉल्स रॉयस जैसी 378 कारों का मालिक होते हुए भी यह ब्यक्ति करता है बाल काटने का काम..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.