संजीवनी टुडे

News

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ वैश्विक आतंकवादी: नायला कादरी बलूच

Sanjeevni Today 04-12-2017 11:13:39

नई दिल्ली। नायला कादरी बलूच दुनिया की बलूच वूमंस फोरम (WBWF) की अध्‍यक्ष ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को वैश्विक आतंकवादी घोषित करने की मांग कि है।

यह भी पढ़े: मथुरा में वोटों से नहीं ‘लकी ड्रॉ’ से जीती बीजेपी, देखें वीडियो

बता दें कि दरअसल कुछ दिनों पहले ही जनरल परवेज मुशर्रफ ने एक चौंकाने वाला बयान दिया। मुशर्रफ ने भारत के सबसे बड़े दुश्मन हाफिज सईद और उसके आतंकी संगठन का समर्थन किया है। पाकिस्तान के टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में जनरल परवेज मुशर्रफ ने कहा कि मैं लश्कर-ए-तैयबा और जमात-उल-दावा का सबसे बड़ा समर्थक हूं। मुझे पता है कि वो भी मुझे पसंद करते है। इतना ही नहीं मुशर्रफ ने कहा कि मैं हाफिज सईद से प्यार करता हूं। मुझे वो बहुत पसंद हैं। मुशर्रफ ने यह भी कहा कि उनकी हाफिज सईद से मुलाकात भी हो चुकी है। 

परवेज मुशर्रफ ने कुछ दिन पहले लश्कर-ए-तैयबा का खुलेआम समर्थन किया था और कहा था कि वो लश्कर और हाफिज को पसंद करते हैं। यह वीडियो वायरल होने पर नायला ने कहा,’मैंने अमेरिका के गृह सचिव रेक्‍स टिलरसन कोपत्र लिखकर परवेज मुशर्रफ को ‘ग्‍लोबल टेररिस्‍ट’ घोषित करने को कहा है।हाल में ही पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति ने आतंकी संगठनों का समर्थन करते हुए इनकी गतिविधियों को जायज ठहराया।

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस देखकर लोग भूल गए की शादी में आये हुए हैं, देखे वीडियो

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From world

Recommended