डब्ल्यूएचओ की टीम ने स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण किया शिविर में 225 लोगों का स्वास्थ जांचा स्वास्थ्य केंद्र मंडकौला में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन चातुर्मास धर्म ध्यान करने का मौसम है कालीचरण सराफ ने अरबन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया राजपुताना प्रीमियर लीक में मैच फिक्सिंग/ स्पोर्ट्स फिक्सिंग गैंग का पर्दापास कर 14 गिरफ्तार एंव 38 लाख 47 हज़ार रुपये जब्त जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य सेवा 555 के डिपो प्वाइंट का उद्घाटन किया राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदा को मुख्यमंत्री वंसुधरा राजे ने दी बधाई राजस्थान राज्य का धौलपुर होगा चिल्ड्रन फे्रन्डली जिला: मनन चतुर्वेदी बर्थडे स्पेशल: नसीरुद्दीन शाह ने अपने ख्वाबों को सच कर दिखाया, जानिए पर्सनल लाइफ से जुड़े फैक्ट्स LIVE महिला वर्ल्ड कप: ऑस्ट्रेलिया ने 18 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर बनाये 92 रन उदयपुर-हरिद्वार रेल सेवा सोमवार 24 जुलाई से होगी प्रारंभ: सी.पी.जोशी खुशखबरी: अभिनेत्री सनी लियोनी बनीं मां, जानें क्या है बच्चे का नाम... LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरा झटका दिया विद्यार्थियों की वैज्ञानिक प्रतिभा के विकास हेतु होगा विज्ञान मेलों का आयोजन कैमूर के जंगल में ले जाकर किया किशोरी का गैंगरेप, एक गिरफ्तार LIVE महिला वर्ल्ड कप: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका दिया तेज धुप और लू के कारण शरीर में पानी की कमी को पूरा करने के लिए जानिए ये आसान उपाय उत्तर प्रदेश: कांवड़ियों के शिविर पर गिरी आकाशीय बिजली jio आने के बाद हर तिमाही में हो रहा है Airtel को 550 करोड़ रुपये का नुकसान
जम्मू-कश्मीर केनगरोटा में सेना की टुकड़ी पर फिदायीन हमला, दो जवान घायल
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 09:22:31 AM
1 of 1

नई दिल्ली। जम्‍मू कश्‍मीर के नगरोटा में सेना के कैंप पर फिदायीन आतंकी हमला हुआ है। आरंभिक सूचना के मुताबिक यह आतंकी हमला सेना को केंद्र में रखकर किया गया है। यह आत्मघाती आतंकी हमला आज सुबह ही हुआ है।

आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग जारी है। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और ऑपरेशन जारी है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों की संख्‍या दो से तीन के बीच बताई जा रही है। सेना की टुकड़ी पर ग्रेनेड फेंका गया। हमला सुबह साढ़े पांच बजे के करीब हुआ। दो जवानों के घायल होने की खबर है। आतंकी सेना की यूनिट में घुसने की फिराक में है। इलाके की सभी स्‍कूलों को सुरक्षा के लिहाज से बंद करा दिया गया है।

इधर, सांबा के चामलियाल में में बीएसएफ की बॉर्डर आउट पोस्‍ट पर भी आतंकियों ने गोलीबारी की है। बीएसएफ की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया कि संदिग्‍ध मूूवमेंट दिखने के बाद इलाके को खाली करा लिया गया। जब आतंकियों को चुनौती दी गई तो उन्‍होंने फायरिंग की। आतंकी एक ट्यूबवैल पंप हाउस में छुुपे हुए हैं। फाय‍रिंग जारी है। सेना और आतंकियों के बीच लगातार दूसरे दिन मुठभेड़ हुई है। सोमवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हंदवाड़ा के लांगेट क्षेत्र में मुठभेड़ हुई थी।

यह भी पढ़े: OMG ! वो बोली "हेल्लो जानू मैं घर पर अकेली हूँ, जल्दी आओ" फिर...

यह भी पढ़े: बड़े स्तन वाली औरतों की ओर ज्यादा आकर्षित क्यों होते है पुरुष? जाने वजह

यह भी पढ़े: सम्भोग के दौरान जोर से चिल्ला रही थी औरत, फिर पड़ोस की बुजुर्ग महिला ने पुलिस बुलाई फिर...

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.