जिम्बाब्वे के प्रेसिडेंट की पत्नी ग्रेस मुगाबे ने फोड़ा मॉडल का सिर, केस दर्ज कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धू के झगडे की वजह बनी अर्चना! बेहद खतरनाक हैं प्लास्टिक बैग्स में पैक खाना, हो सकती है ये जानलेवा बीमारी! वित्त वर्ष में टाटा पावर की उत्पादन क्षमता में 13 फीसदी की बढोतरी पुलिस मुठभेड़ में पचास हजार ईनामी नितिन की मौत, 2 पुलिसकर्मी घायल ‘पहरेदार पिया की’ का BCCC ने बदला टाइम, अब इस समय होगा प्रसारित बिहार के सृजन घोटाले का मामला उच्च न्यायालय में पहुंचा 2019 तक LED इस्तेमाल करने वाला पहला देश बन सकता है भारत: पियुष गोयल गोरखपुर: BRD मेडिकल कॉलेज में 48 घंटों में हुई 34 और बच्चों की मौत 17 अगस्त राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन देश्‍ा और दुनिया के इतिहास में 17 अगस्‍त की महत्वपूर्ण घटनाएं मरीजों की सेवा करने में भी अपना योगदान देंगे स्वास्थ्य महकमे के कर्मचारी स्वास्थ्य केंद्र पर आठ माह से लटक हुआ है ताला सदर अस्पतालों में दवा और जांच की सुविधाओं का घोर अभाव प्रेग्नेंसी डर काे दूर करने के लिए अपनाएं ये तरीके शराब पीने से तबाह हो सकती है आपकी सेक्स लाइफ बार-बार जम्हाई आने के ये हो सकते है कारण AC में रहने की आदत आपकी सेहत के लिए नुकसानदायक पनीर खाने का सही समय और फायदे घंटो तक गेम खेलना स्वास्थ्य के लिए खतरनाक
केंद्र के घेराव के लिए सोनिया ने बुलाई 18 दलों की बैठक
sanjeevnitoday.com | Friday, August 11, 2017 | 12:57:45 PM
1 of 1

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में 18 विपक्षी पार्टियां आज बैठकर विभिन्न मुद्दों पर राजग सरकार को घेरने के लिए रणनीति तैयार करेंगी। सूत्रों के मुताबिक, विपक्षी दल संसद का मानसून सत्र खत्म होने पर केंद्र का मुकाबला करने के लिए प्रभावी रणनीति तैयार करने के वास्ते संसद के पुस्तकालय में बैठक करेंगे। कांग्रेस प्रमुख की तरफ से राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने जदयू के शरद यादव सहित विपक्षी दलों के नेताओं को निमंत्रण भेजा है। 

 

सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के अलावा, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश यादव और सीताराम येचुरी जैसे अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ संभवत: बैठक में हिस्सा ले सकते हैं। शरद यादव के पटना में होने की वजह से अली अनवर अंसारी उनका प्रतिनिधित्व कर सकते हैं।  

यह भी पढ़े: जोड़ों के दर्द से राहत पाने के लिए करे टमाटर का इस्तेमाल

कांग्रेस, वाम पार्टियां, तृणमूल कांग्रेस, राजद, जदयू, राकांपा, झामुमो, द्रमुक, नेकां, सपा, बसपा, रालोद, जदएस, केरल कांग्रेस, एआईयूडीएफ के अलावा कुछ अन्य दल भी बैठक में हिस्सा ले सकते हैं। 18 विपक्षी पार्टियों ने विभिन्न अहम मुद्दों पर चर्चा करने और ‘एकजुटता’ से सरकार का मुकाबला करने के लिए उनमें बेहतर समन्वय बनाने के वास्ते महीने में एक बार मिलने का फैसला किया था।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.