संजीवनी टुडे

News

सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में शामिल हुए RJD चीफ लालू यादव और CM नीतीश कुमार

Sanjeevni Today 03-12-2017 19:05:46

नई दिल्ली। उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में आरजेडी चीफ लालू यादव भी शादी में शामिल हुए। साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी शादी में शरीक होने आए। बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद ये पहला मौका था, जब दोनों लीडर्स एक साथ किसी फंक्शन में शरीक हुए। उत्कर्ष की शादी रविवार को पटना के वेटनरी कॉलेज के मैदान में हुई।

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो

  

बतादे बिहार के सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी चीफ लालू यादव दोनों करीब 2 घंटे तक आसपास बैठे रहे, लेकिन बात नहीं की। इनके अलावा फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली, रविशंकर प्रसाद, अनंत कुमार, राधा मोहन सिंह, बीजेपी लीडर शाहनवाज हुसैन समेत कई लीडर्स इस समारोह में शामिल हुए।

लालू यादव ने आशीर्वाद दिया

उत्कर्ष तथागत और यामिनी की शादी सादगी से हुई। शादी के बाद वर-वधू लालू के पास पहुंचे और पैर छूकर प्रणाम किया। लालू ने दोनों को आशीर्वाद दिया। सुशील मोदी ने कहा कि समाज को दहेज से मुक्त करने का वक्त आ गया है। युवाओं को दहेज के विरोध में आगे आना चाहिए।

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

गौरतलब है कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी। तेज प्रताप एक सभा में ये धमकी देते नजर आए थे। इस सभा का वीडियो वायरल हुआ था, 19 नवंबर का बताया गया था। सुशील मोदी के बेटे की शादी के बुलावे पर उन्होंने कहा, "अगर मैं उनके बेटे की शादी में गया तो तोड़-फोड़कर रख दूंगा। शादी को सभा में बदल दूंगा। सुशील मोदी की सारी पोल खोल दूंगा।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended