संजीवनी टुडे

News

श्रीलंकाई खिलाड़ियों को हुई परेशानी, जानिए वजह

Sanjeevni Today 04-12-2017 08:51:55

नई दिल्ली। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में भारत और श्रीलंका बीच खेला जा रहा टेस्ट सीरीज का तीसरा और अंतिम टेस्ट मैच में दिल्ली के खराब प्रदूषण के कारण मैच को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा। रविवार को खेले गए मैच में इंडिया खासतौर से कोहली ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन उसी एयर क्वालिटी के चलते मैच को कई बार रोकना पड़ा। जिस से फिर इंडियन बेस्टमैन भी अच्छी क्रिकेट खेल पाए।  

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो

आपको बता दे की मैच को इसलिए बार बार रोका गया था क्योकि श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पॉल्यूशन को वजह बताते हुए कई शिकायत की कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। और इसी वजह से 58 मिनट के अंदर मैच को चार बार रोका गया। लेकिन एयर क्वालिटी की कारण सिर्फ मेहमान टीम को ही दिक्कत हो रही थी। टीम इंडिया के खिलाड़ी आराम से मैदान में खेल रहे थे। लेकिन इस बीच एक समय ऐसा भी था, जब मैच को 20 मिनट के लिए रोका गया और विराट ग्राउंड में ही  रिलेक्स करने के लिए लेट गए। कोहली ने ग्राउंड में लेटते ही एक्सरसाइज शुरू कर दी। 

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो


आपको बता दे की अधिकतर श्रीलंकाई प्लेयर्स ने मास्क पहना हुआ था। बावजूद इसके वे पॉल्यूशन की शिकायत कर रहे थे। वहीं टीम इंडिया कूल नजर आ रही थी। भारतीय टीम अपनी पारी खेल रही थी तब लाहिरू गमागे 122 वां ओवर डाल रहे थे।  इसी दौरान वह थोड़ा परेशान दिखे और मैच को कुछ देर के लिए रोक गया। गमागे की हालत देखते हुए टीम के कप्तान चांडीमल ने अंपायर्स के पास जाकर खराब एयर क्वॉलिटी की शिकायत की। जिसके बाद करीब 20 मिनट के लिए मैच को रोक दिया गया। हालांकि मैच रेफरी डेविड बून ने फील्ड अंपायर से बात करके मैच को फिर से शुरू करवा दिया। उस समय क्रीज पर कोहली मौजूद थे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From sports

Recommended