loading...
Tradition: यहाँ बिना शादी के भी लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की पूरी आजादी! इस कैफे में सब कुछ दिखता हैं उल्टा, रोज लगी रहती हैं देखने वालों की भीड़! मस्जिद और मजार का अनूठा संगम यह खूबसूरत 'शाह चिराग मस्जिद', जानें कैसे हुआ था उद्गम! नरेंद्र मोदी भारत के तीसरे सफल प्रधानमंत्री: रामचंद्र गुहा तवांग तक रेलवे लाइन बिछाएगा भारत! तेंदुलकर ने अपने फैंस के लिए लॉन्च किया अपना मोबाइल ऐप PICS: मलाइका के बालों को ये क्या हो गया? सुरेश प्रभु ने 'इंडियन रेलवे- द वैविंग ऑफ ए नेशनल टैपेस्ट्री' नामक पुस्तक का किया विमोचन डीसीएम और ट्रक में भिड़ंत, दो की मौत चुनावी नतीजों की भविष्यवाणी पर चुनाव आयोग हुआ सख्त अफीम के साथ पिता-पुत्र समेत बरेली के चार लोग गिरफ्तार अगस्त में PCB प्रमुख का पद छोड़ देंगे शहरयार खान संतों-महंतों ने बूचडख़ानों और शराब की दुकानों पर रोक लगाने की मांग उठाई उच्च रक्षा प्रबंधन कोर्स-12 का समापन समारोह सिकंदराबाद में हुआ आयोजित IPL मैचों पर संकट, नगर निगम ने सील किया होलकर स्टेडियम Hello Hall of Fame Awards में इन स्टार्स के हॉट लुक ने मचाई धूम ... PAK: अल्पसंख्यक अहमदी समुदाय के नेता मलिक सलीम लतीफ की गोली मारकर हत्या, आतंकी संगठन लश्कर-ए-झांगवी ने ली हमले की जिम्मेदारी भाजपा ने आप से 97 करोड़ रुपए वसूलने के एलजी के आदेश का किया स्वागत जनपथ पर आयोजित ’राजस्थान उत्सव’ के भव्य समापन समारोह ने दर्शक को किया रोमांचित छात्रा से घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर छात्रा को लगा दिया ऑक्सीटोक्सिन का इंजेक्शन
अमित शाह ने कहा- उत्‍तर प्रदेश को गर्त में ले गई बुआ-भतीजे की सरकार
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 11:00:16 AM
1 of 1

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को जीएसवीएस इंटर कॉलेज में परिवर्तन रैली को संबोधित किया। उन्होंने प्रदेश की सपा सरकार के साथ ही बसपा को भी निशाने पर लिया। बोले बुआ-भतीजे की सरकार प्रदेश को गर्त में ले गई। सपा को परिवार की चिंता है तो मायावती को नोटों की। ऐसे में प्रदेश की सत्ता में परिवर्तन जरूरी है। जनता इसे कर के दिखाएगी। शाह ने नोट बंदी पर लोगों से सवाल पूछ समर्थन जुटाया। बोले कि एक ईमानदार प्रधानमंत्री देश को मिला है। ऐसे में आप लोगों की सहमति प्रधानमंत्री को और मजबूत करेगी। नोटबंदी का विरोध करने वालों पर शाह ने सीधे वार किया। 

 


बोले- जिस नोट के लिए सपा में झगड़ा चल रहा था उसी नोट को नरेन्द्र मोदी ने बंद कर झगड़ा ही सुलझा दिया। अब मुलायम और अखिलेश नोटबंदी में एक सप्ताह की छूट चाहते हैं ताकि अपने काले धन को सफेद कर सकें। वहीं नोटों की देवी मायावती का भी खरबों का काला धन रद्दी हो गया। शाह ने रैली में शामिल लोगों से विधानसभा चुनाव में महराजगंज की सभी पांचों सीटों से जीत का भरोसा मांगा। बोले कि यहां की सभी पांच सीट दे दो, हम प्रदेश में जीत दर्ज कर लेंगे।शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को शहजादा से संबोधित किया। बोले कि नरेन्द्र मोदी को खून का दलाल बताने वाले शहजादे शहीदों के बलिदान को नहीं जानते।

 


 राजा-महराजाओं की पार्टी आम जनता के दर्द को नहीं मसूस कर सकती। शाह ने नोटबंदी पर विपक्षी दलों के प्रदर्शन को नौटंकी करार दिया। बोले कि जनता विपक्षियों की करतूत जानती है। वह अपने काले धन को डूबता देख विधवा विलाप कर रहे हैं। अमित शाह का हेलीकॉप्टर निर्धारित समय 12:45 से सवा घंटे देर करीब दो बजे वाराणसी से पीजी कॉलेज परिसर में बने हेलीपैड पर उतरा। इसके बाद वह सीधे मंच पर पहुंचे। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य और केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल भी आईं। मंच पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रमापति राम त्रिपाठी, गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ, राज्य सभा सांसद शिवप्रताप शुक्ल, प्रदेश सह प्रभारी रामेश्वर चौरसिया, क्षेत्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र दत्त शुक्ल, सांसद पंकज चौधरी, पूर्व विधायक ज्ञानेन्द्र सिंह, पूर्व विधायक शिवेन्द्र चौधरी, बजरंग बहादुर सिंह भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: दुनिया के सबसे ठंडे महाद्वीप में पानी नहीं बल्कि बहता है खून, छिपे हैं कई राज



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.