संजीवनी टुडे

News

जल्द ही साउथ सिनेमा में डेब्यू करती नजर आएंगी ये Actress...

Sanjeevni Today 04-12-2017 14:40:46

मुंबई। बॉलीवुड को अपनी अदाओं से दीवाना बनाने के बाद अभिनेत्री सनी लियोनी ने अब दक्षिण भारत का रुख़ किया है, लेकिन वहां वो अपनी अदाओं से नहीं, बल्कि तेवरों से घायल करेंगी। दिलचस्प बात ये है कि, इस फ़िल्म के एलान के साथ सनी ने एक बार फिर ये बात दोहराई है कि वो अपनी इमेज को लेकर बिल्कुल शर्मिंदा नहीं हैं, बल्कि उन्हें ख़ुद पर गर्व है।

वीडियो: 'टाइगर जिंदा है' के दूसरे गाने में नजर आया सलमान-कैटरीना का रोमांस

एक्शन से भरपूर इस फिल्म में सनी योद्धा के किरदार में दिखेंगी। दिलचस्प यह है कि, फिल्म का 70 मिनट का हिस्सा स्पेशल इफेक्ट्स से भरपूर होगा। इन स्पेशल इफेक्ट्स को फिल्म 'बाहुबली' और '2.0' में स्पेशल इफेक्ट्स देने वाली कंपनी को ही काम पर लगाया गया है। 

वीडियो: जैन समाज द्वारा मुमुक्षू अमिता एवं परिजनों के आगमन पर निकाली स्वागत यात्रा

फिल्म के हीरो का नाम अभी तय किया जाना है। लेकिन यह बात सबको ही पता है कि सनी की साउथ में लोकप्रियता भी चरम पर है। कुछ दिन पहले जब वे केरल गई थीं तो वहां पर उन्हें देखने वालों पर लाठियां चलाने तक की नौबत आ गई थी। इस फ़िल्म को स्टीव्स कॉर्नर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

सनी की ये फ़िल्म बिग बजट प्रोजेक्ट है और उन्होंने इसके लिए 150 दिन दे दिए हैं। इस दौरान वो फ़िल्म के लिए ज़रूरी स्किल्स की ट्रेनिंग लेंगी। जानकारी के मुताबिक, सनी अभी तक 5 तेलुगु, कन्नड़ और तमिल गानों में कैमियो कर चुकी हैं। उनकी ताज़ा हिंदी फ़िल्म 'तेरा इंतज़ार' एक दिसंबर को रिलीज़ हुई है, जिसमें वो बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ ख़ान के अपोज़िट हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From entertainment

Recommended