संजीवनी टुडे

News

भारतीय ओपन के अच्छे विकल्प है पार्थिव पटेल

Sanjeevni Today 29-11-2016 21:44:28

मोहाली । हाल ही के दिनों मे भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी समस्या शायद सुलझती दिख रही है। दूसरे टेस्ट मे अपनी विकेट कीपिंग के आलावा बल्ले से भी पटेल ने अच्छा प्रदर्शन किया है। जाहिर है कि लोकेश राहुल के चोट और गंभीर और धवन दोनों खराब फॉर्म के चलते भारतीय टीम ओपनर की कमी से जूझ रही थी। पार्थिव ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में पारी की शुरूआत की तथा 42 और नाबाद 67 रन की दो अच्छी पारियां खेल कर उम्मीद जगा दी है।  

विराट कोहली ने कहा , ‘‘वाह, ईमानदारी से कहूं तो यह अच्छा सरदर्द है। आप कुछ नहीं कह सकते। सभी तरह की संभावनाएं हो सकती हैं। जिस तरह से दोनों पारियों में उसने बल्लेबाजी की वह शानदार था। यहां पर प्रथम श्रेणी मैचों में खेलने का अनुभव काम आता है। दोनों पारियों में अपनी बल्लेबाजी से उसने विरोधी टीम की रणनीति नाकाम कर दी। पूरा श्रेय उसे जाता है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘पार्थिव ने एक बल्लेबाज और एक विकेटकीपर के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया। इसलिए आप कुछ नहीं कह सकते। देखते हैं कि अगले कुछ दिनों में क्या होता है और हम फिर उसी अनुसार फैसला करेंगे।’’

कोहली ने तीनों स्पिनरों रविचंद्रन अश्विन, जयंत यादव और रविंद्र जडेजा की जमकर तारीफ की जिन्होंने निचले क्रम में अच्छी बल्लेबाजी भी की। उन्‍होंने कहा, ‘‘निचले क्रम के बल्लेबाजों का योगदान गौरवशाली उपलब्धि है। इससे विपक्षी टीम बैकफुट पर चली गयी।

यह भी पढ़े: नाक में क्यों होते है दो छेद? जाने वजह

यह भी पढ़े: नोटबंदी के बीच आईएएस अफसरों ने सिर्फ 500 रूपये में रचाई शादी

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From sports