loading...
ममता कुलकर्णी के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट दुनिया में 'मेड इन चाइना' से बड़ा ब्रांड है 'मेक इन इंडिया' हरियाणा: स्थानीय लोगों को पहले दी जाएगी नौकरी में प्राथमिकता राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कर रहे हैं PM मोदी की अमेरिका यात्रा का इंतजार जानिए, इतिहास के पन्नों में 29 मार्च का दिन क्यों है खास रईस के प्रमोशन के दौरान एक शख्स की मौत ने बढ़ाई शाहरुख खान की मुश्किले भाजपा सांसदों को जेटली ने दी GST विधेयकों की जानकारी अमेरिका: संदिग्ध पैकेट मिलने के बाद व्हाइट हाउस सील, अंदर ही मौजूद थे राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति भारतीय टीम विदेश में भी जीतने की रखती है हिम्मत: अनिल कुंबले अफ्रीकियों पर हमला: 1200 लोगों पर केस दर्ज, 5 लोगों किया अरेस्ट ICC ने 10 लाख डॉलर और गदा भेंट कर भारतीय टीम को दिया जीत का तोहफा मुख्यमंत्री रमन सिंह ने चैत्र नवरात्रि पर किसानों को दी बड़ी सौगात युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश में दो गिरफ्तार BSNL ने पेश किया शानदार ऑफर, लीजिये तीन महीने तक अनलिमिटेड इंटरनेट का मजा ये हैं भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी, देखकर खा जाएंगे धोखा ऐसा चिकित्सा केन्द्र बनाएं, जो देश-दुनिया में सबसे अलग हो : डॉ. रमन सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के साथ बैठक के बाद ट्रांसपोर्ट संघ की हड़ताल स्थगित हवाई मार्ग से ड्रग्स की तस्करी, अफगानी नागरिक हिरासत में प्रीती सोनी …बॉलीवुड में नयी खूबसूरत मॉडल किसानों के ऋण तिथि बढ़ाने पर किया जायगा विचार: सहकारिता मंत्री
सेंट्रल जेल में गैस रिसाव से चार बंदी झुलसे, 2 की हालत गंभीर
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 02:29:40 PM
1 of 1

जोधपुर। देश की सबसे सुरक्षित कही जाने वाली जोधपुर की सेन्ट्रल जेल में मंगलवार सुबह नाश्ता बनाते समय गैस पाइप लीक होने से आग लग गई। इससे चार बंदी झुलस गए, इनमें दो बंदियों की हालत गंभीर बताई गई है जिनको उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

मंगलवार सुबह करीब छह बजे रोजाना की तरह सेन्ट्रल जेल की रसोई में नाश्ते की तैयारियां की जा रही थी तब चूल्हा लगाने के दौरान गैस पाइप लीक होने से आग लग गई। अचानक हुई इस घटना से काम कर रहे तीन बंदी कमल, मानाराम सहित चार बंदी झुलस गए। रसोई में आग लगने की सूचना मिलते ही जेल में एक बारगी माहौल अफरा-तफरी का हो गया लेकिन समय रहते आग पर काबू पाने से बड़ा हादसा टल गया। 

इस हादसे में घायल हुए लांगरी बंदियों को उपचार के लिए पहले जेल डिस्पेंसरी और बाद में सघन उपचार के लिए एमजीएच लेकर आया गया। मानाराम व कमल को महात्मा गांधी अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया है। इनकी हालत गंभीर है। शेष दो अन्य बंदियों का उपचार जेल में ही करवाया गया। आग से जेल की रसोई को भी नुकसान पहुंचा है और काफी सामान भी जला है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.