संजीवनी टुडे

News

मंदिर में बिकनी फोटोशूट करना पड़ा महँगा, हो रहा जबरदस्त विरोध

Sanjeevni Today 12-01-2017 03:55:15

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर के एक मंदिर में विदेशी मॉडल के फोटोशूट पर जबरदस्त विरोध हो रहा है। दरअसल मंदिर परिसर में विदेशी मॉडल्स बिकनी फोटोशूट कर रही थीं। स्थानीय लोगों ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए ब्राहमण युवाजन सभा की ओर से सराड़ा थाने में मामला दर्ज कराया।

फोटोशूट के लिए बाकायदा 13 हजार रुपए की रसीद भी कटवाई...
सभा ने फोटो शूट करने वाली कंपनी, मॉडल्स के साथ शूटिंग की परमिशन देने वाले सरकारी अधिकारियों पर भी कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। जानकारी के अनुसार इसके लिए उदयपुर के किसी विक्रम सिंह ने फोटोशूट के लिए बाकायदा 13 हजार रुपए की रसीद भी कटवाई थी। पुलिस अब इस बात की जांच में जुट गई है कि यदि परमिशन नहीं थी तो किस आधार पर ये लोग मंदिर परिसर तक पहुंचकर शूटिंग करने लगे।

शूटिंग यूनिट भाग खड़ी हुई...
उदयपुर की जयसमंद झील के किनारे स्थित एक प्राचीन मंदिर के परिसर में जब लोगों ने बिकनी के साथ एक विदेशी महिला को चहल-कदमी करते देखा तो मानों आफत का पहाड़ ही टूट पड़ा। नारेबाजी करते हुए लोग पहुंच गए, लेकिन मामले की नजाकत को पहले ही भांपकर पूरी शूटिंग यूनिट ही पहले ही मौके से भाग खड़ी हुई।

विभिन्न धार्मिक संगठनों इसका विरोध शुरू कर दिया...
दरअसल इस झील के किनारे बने नरबदेश्वर महादेव के मंदिर के परिसर में विदेशी मॉडल्स के साथ एक कंपनी ने कम कपड़ों में फोटोशूट किया था। शूट के बाद एक विदेशी मॉडल के बिकनी पहले एक वीडियो सोशल मीडियो पर लीक हो गया, जिसके बाद विभिन्न धार्मिक संगठनों इसका विरोध शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार यह फोटो शूट एक विदेशी पत्रिका के लिए किया गया। इसमें कवर पेज के लिए विदेशी मॉडल को ग्रामीण महिलाओं के बीच कैटवॉक करते हुए शूट कटे दिखाया जाना था, लेकिन लोगों को लगता है क‍ि बिकनी में मॉडल के इस अलग-अलग एंगल के फोटा शूट को मंदिर परिसर की अमर्यादा है।

यह भी पढ़े : नए साल की ख़ुशी में वर्जीनिटी तक को बेच देती है लड़कियां इस पार्टी में

यह भी पढ़े:भारत में यहाँ है गोबर बैंक, बनती है बायोगैस

यह भी पढ़े: 7 साल के इस बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 80 दांत!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट

More From national

Recommended