संजीवनी टुडे

News

शादी के लिए लड़की दिखाने का झांसा देकर ले गया साथ, रास्ते में हमला कर लूटा

Sanjeevni Today 17-10-2016 21:15:47

बहरोल। बहरोल गांव में एक महिला के साथ लूट की घटना हुई है। घटनाक्रम शनिवार की रात का है। बहरोल थाना प्रभारी रवि पाठक के अनुसार टीकमगढ़ के बड़ा घाट निवासी विधवा महिला यशोदाबाई के साथ ये घटना हुई। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

सूत्रों के अनुसार- यशोदाबाई का कहना है कि मेरे घर पर बंडा के पठा मोहल्ला निवासी राजू यादव (45) आया। उसने कहा कि मेरी भतीजियों की शादी होना है। यशोदाबाई उसके झांसे में आ गई। वह लड़कियों को देखने के लिए अपने देवर-देवरानी के साथ सागर के लिए रवाना हो गई। रास्ते में राजू ने बहाने से देवर-देवरानी को बस में बैठा दिया और यशोदाबाई को अपनी मोटर साइकिल पर बैठा लिया। शनिवार की शाम को ये दोनों बहरोल क्षेत्र में पहुंचे। इस दौरान यशोदा ने लड़कियों के बारे में पूछताछ की तो वह बहानेबाजी करने लगा। अंधेरा गहराते ही वह महिला को धामोनी के जंगल ले गया। जहां उसने यशोदाबाई पर पत्थर से हमला कर उससे 2 जोड़ी चांदी की पायलें और सोने की झुमकी समेत करीब 16 हजार रुपए का माल लूट लिया। पूरी रात बेहोश रहने के बाद यशोदारानी जैसे-तैसे जंगल से बाहर आई। जहां उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर राजू के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया है। 

इससे पहले भी कर चूका है राजू ऐसी वारदात...
बहरोल थाना प्रभारी पाठक के अनुसार राजू मूलत: ठग प्रवृत्ति का है। वह पहले भी रिश्तेदारियां कराने का झांसा देकर इसी तरह की लूट कर चुका है। चालाकी से बातचीत करने में माहिर राजू साल 2011 में एक हत्या के आरोप में जेल गया था। इसके बाद इसने ये वारदातें शुरू कर दी। इधर यशोदारानी का कहना है कि राजू ने हम लोगों को कभी भी ये नहीं बताया कि वह किस रिश्तेदार के माध्यम से आया है। जब भी पूछा तो वह टाल-मटोल गया। चूंकि हमे अपने लड़के की शादी की जल्दबाजी थी। इसलिए उसकी बातों में आ गए और लूट के शिकार हो गए। थाना प्रभारी पाठक के अनुसार राजू के खिलाफ कुछ सुबूत मिले हैं, जिसके जरिए उसे ढूंढकर गिरफ्तार करने के प्रयास किए जाएंगे। 

 

यह भी पढ़े : 30 साल तक बर्फ में दबे रहने के बावजूद भी जीवित निकला ये Toughest Animal

यह भी पढ़े : जानिये अपनी सेक्स लाइफ को कैसे बनाया जाये और भी इंटरेस्टिंग

यह भी पढ़े : इस महिला ने 1 मिनट में बदले इतने कपड़े, बनाया World Record

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

Watch Video

More From crime

Recommended