संजीवनी टुडे

News

शो छोड़ने पर हिना को फेन्स दे रहे है धमकियॉ

संजीवनी टुडे 29-11-2016 10:44:34

Henna is leaving the show to give the fence Dmkiyo

मुंबई। स्टार्स को लेकर चाहने वालो की दीवानगी के किस्से अक्सर आते रहते हैं। कोई सितारों के घर के बाहर चक्कर काटता है तो कोई सोशल मीडिया में उन्हें फॉलो करता है। देखा जाये तो स्टार्स को भी ये सब अच्छा लगता है लेकिन फैन्स का ये पागलपन कभी-कभी उन्हें परेशान भी करता है। कुछ ही दिन पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। जब से हिना खान के फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को छोड़ने की खबरें आई हैं, तब से उनके फैन्स की नींदें उड़ गई हैं। 

यहां तक की एक फैन ने उनके शो छोड़ने पर खुद को मारने तक की धमकी दे डाली है। एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा की पिछले दिनों तबीयत खराब होने के चलते मैं कुछ दिन का ब्रेक लेना चाहती थी। तभी चैनल और प्रड्यूसर ने मुझे कुछ दिन ब्रेक लेने और शो में वापसी करने का सुझाव दिया था लेकिन मैंने इनकार कर दिया। अक्षरा का सफर इस सीरियल में खत्म हो चुका है। मैं अब शो में वापसी नहीं करूंगी। मैं कुछ नया, फ्रेश करना चाहती हूं तो अब मेरी टीवी पर कुछ अलग अंदाज या किरदार से ही वापसी होगी।

इस पर मुझे फैन्स की ओर से शो को न छोड़ने वाले धमकी भरे मेसेज मिल रहे हैं। यहां तक कि एक फैन ने मुझे एक विडियो मेसेज भेजकर खुद को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। मैंने सोचा था की मैं इस विडियो को पोस्ट करूंगी और फैन्स से इस तरह की हरकतों से बचने की गुजारिश करूंगी क्योंकि यह बेहद खौफनाक है। मैं जानती हूं कि मैं अपने फैन्स के साथ आठ साल से इस शो के जरिए जुड़ी रही हूं लेकिन खुद को मारने जैसा कदम बिलकुल गलत है।

यह भी पढ़े : लापरबाही के कारण बिल्ली की मौत, महिला ने डॉक्टर पर ठोका ढाई करोड़ का मुकदमा..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : 68 की उम्र में कर रहा है 9वीं शादी वो भी 28 साल की लड़की से ... ऐसे शुरू हुई कहानी

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended