संजीवनी टुडे

News

मर्डर के बाद अश्लील फिल्म बनाने के लिए CCTV फुटेज लेने आया था आरोपी : कविता रैना मर्डर केस

संजीवनी टुडे 17-10-2016 19:28:39

After the murder the accused came to CCTV footage wanted to make a porn movie

इंदौर। कविता रैना मर्डर केस की सुनवाई के दौरान कोर्ट के कटघरे में खड़े आरोपी को गवाह ने पहचान लिया। गवाह ने कोर्ट को बताया कि हत्त्या के बाद जिस दिन कविता की लाश मिली, उस दिन यही शख्स उसकी दुकान पर लगे CCTV कैमरे के फुटेज लेने आया था, पर मैंने नहीं दिए।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

आरोपी  रेप कर बनाना चाहता था अश्लील फिल्म ...स्पेशल जज A.K. पालीवाल की कोर्ट में सुनवाई के दौरान 3 गवाहों के बयान हुए। इनमें मित्र बंधु नगर स्थित साईं कृपा इलेक्ट्रिक शॉप के संचालक मुकेश चौहान के बयान हुए। उसकी दुकान के सामने कविता अपनी स्कूल जाने वाली बच्ची को लेने आती थी। मुकेश ने कटघरे में खड़े आरोपी महेश बैरागी को पहचानते हुए कहा कि वह 26 अगस्त 2015 को उनकी दुकान पर आया था।
सूत्रों के अनुसार- आरोपी ने कविता से दुष्कर्म करने की कोशिश की थी और विरोध करने पर लोहे की रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बाद में महिला का शव गठरी में बंधा मिला था। उसकी लाश के छह टुकड़े किए गए थे।
गवाह ने और क्या बताया कोर्ट को...
गवाह ने बताया कि आरोपी ने उस दिन कहा था कि उसे 24 अगस्त (कविता इस दिन लापता हुई थीं।) के फुटेज चाहिए। उसे मूसाखेड़ी इलाके के कॉरपोरेटर ने भेजा है, उन्हें पेन ड्राइव में फुटेज बनाकर देना है। तब उन्होंने कहा कि फुटेज उसे थाने से ही मिल सकेंगे। यह घटनाक्रम भी फुटेज में आ गई। कोर्ट घटनाक्रम पेन ड्राइव चलाकर देखना चाहती थी, लेकिन चालान में इस बारे में उसका एफिडेफिट नहीं है, इसलिए उसका फाइनल स्टेटमेंट रोक दिया गया, जो अगली सुनवाई में पूरा होगा। बचाव पक्ष की तरफ से सीनियर एडवोकेट चंपालाल यादव का कहना है पुलिस जानबूझकर गवाहों के बयान वक्त पर नहीं करवा रही है

 

यह भी पढ़े: कई मुलाकातों के बाद होता है सच्चा प्यार..!!

यह भी पढ़े: यहां पर चूहा मारने पर दिया जाएगा 25 रूपए का इनाम

यह भी पढ़े: ओह! तो महिलाएं इस वजह से भी करती हैं ऑर्गैजम का नाटक...!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended