आशिकी-3 में आलिया-सिद्धार्थ करेंगे रोमांस अमिताभ ने किया बहू ऐश्वर्या की सुसाइड की बात को नजर अंदाज। जमीन विवाद को लेकर मारपीट प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान शाहरूख एक बुरी लत, जिससे आप छुटकारा नहीं पा सकते: आदित्य आईएसएल में विदेशी खिलाड़ियों के बीच भारतीयों ने भी बिखेरी चमक.. डोनाल्ड ट्रम्प विश्व की समस्याओं को सुलझाने में सक्षम : माइक पेंस विजय के शार्ट पिच गेंदों पर आउट होने को तवज्जो नहीं दें: कुंबले परीक्षा में फेल होने से दुखी छात्रा ने की आत्महत्या सलमान और शाहरुख कर सकते है एक साथ काम जल-स्वावलम्बन अभियान केे दूसरे चरण में नगरीय क्षेत्र भी होंगे प्रदेश के सभी पुस्तकालयों का 31 मार्च तक हो जायेगा डिजिटलाईजेशन इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया गया: बीसीसीआई चार बच्चो को बेचने के आरोपी की जमानत खारिज राजस्थान में मार्च तक हर शहरी निकाय होगा कैश लैस जबरन घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार बिकने से बची चार नाबालिग बच्चियां, दलाल गिरफ्तार आस्ट्रेलिया ने बड़ी जीत से श्रृंखला पर कब्जा किया.. अंतर्राज्यीय डकैती गिरोह: आठ सदस्य गिरफ्तार उपहार मामले में अंसल बंधुओं को नोटिस
नोटबंदी पर हंगामे के चलते राज्यसभा की कार्यवाही तीसरी बार स्थगित
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 01:21:18 PM
1 of 1

नई दिल्ली। राज्यसभा में सोमवार को कोई काम नहीं हो सका। नोटबंदी पर विपक्षी सांसदों के जोरदार हंगामें के चलते सदन की कार्यवाही तीसरी बार दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। इससे पहले सदन को 11: 41 और फिर 12 बजे तक के लिए स्थगित किया गया। विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में नोटबंदी पर चर्चा की मांग कर रहे हैं। 

प्रधानमंत्री की गैरमौजूदगी पर सवाल खड़ा करते हुए सीताराम येचुरी ने कहा कि प्रधानमंत्री कहां हैं। वह हमारे सवालों का जवाब देने के लिए सदन में क्यों नहीं आ रहे। उपसभापति पी.जे.कुरियन ने नारे लगा रहे सांसदों से कहा कि गुस्सा दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है चर्चा करना। आप चर्चा करो प्रधानमंत्री बोलेंगे। कांग्रेस सदस्य आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री सदन का अपमान कर रहे हैं। शुक्रवार को आए बैठे लेकिन बयान नहीं दिया। 

राज्यसभा में विपक्ष के नेता एवं कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद ने कहा, "हमने भारत बंद की नहीं बल्कि जन आक्रोश दिवस मनाने की बात कही थी। बैठक में 18 विपक्षी पार्टियों ने जन आक्रोश दिवस मनाने का फैसला लिया है क्योंकि नोटबंदी के बाद से जन–जन में आक्रोश है। नोटबंदी से अब तक 75 लोगों की जान चली गई है। भारत बंद की बात प्रधानमंत्री मोदी ने की थी। भारत बंद के लिए प्रधानमंत्री मोदी जिम्मेदार हैं"। 

यह  भी पढ़े : अनोखा पार्क- यहां आप ''न्यूड'' घूम सकते है।

यह भी पढ़े : पिता जमीन पर और माँ-बेटे बेड पर कर रहे थे रोमांस...पिता ने उठकर देखा तो

यह भी पढ़े: यहां दुल्हन उधार मांगकर पहनती है पुराने अंडरगारमेंट्स 

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.