loading...
31 मार्च से पहले तमिलनाडु के शख्स ने घोषित की 246 करोड़ की ब्लैकमनी, PMGKY योजना के तहत भरना होगा 45% टैक्स बहाई क्या करते हैं - भक्तिमय जीवन LIVE धर्मशाला टेस्ट: भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर बनाए 243 रन आटा फैक्ट्री में लगी आग, आग से फैक्ट्री पूरी खाक, दमकलों ने 7 घंटे में आग पर पाया काबू एंटी रोमियो स्क्वॉड: निर्दोष युवक-युवतियों को परेशान करने वाले पुलिसकर्मियों पर सख्त हुये CM योगी LIVE धर्मशाला टेस्ट: भारत को अश्विन के रूप में लगा छठा झटका, स्कोर 224/06 कांग्रेस के दो पूर्व सांसदों की संपत्ति हो सकती है ज़ब्त LIVE धर्मशाला टेस्ट: भारत को रहाणे के रूप में लगा पांचवा झटका, स्कोर 219/05 नबालिग से 2 साल तक 8 शिक्षको ने किया रेप, कई बार खिलाई गर्भनिरोधक गोलियां, फिर हो गया कैंसर अमेरिका के नाइट क्लब में फायरिंग, 1 की मौत 13 घायल Time पत्रिका के 100 सर्वाधिक प्रभावशाली लोगों में शामिल हुए PM मोदी शॉपिंग मोल या रेस्टोरेंट के बाहर कुछ इस तरह स्पॉट हुईं मलाइका, देखें तस्वीरें राजस्थान खनिज के क्षेत्र में बनेगा मॉडल स्टेट: सुरेन्द्र पाल MCD चुनाव: मुस्लिम आबादी क्षेत्रों में AIMIM 50 सीटों पर खड़े करेगी अपने उम्मीदवार Video: भारतीय फिल्म का यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बना 'बाहुबली 2' का ये ट्रेलर हैमिल्टन टेस्ट: दक्षिण अफ्रीका 314 पर हुई ऑल आउट, न्यूजीलैंड ने बनाए 67/0 दुबई के रियल्टी बाजार में सबसे आगे है भारतीय इन्वैस्टर्स इस फैशन ब्रांड के लिए प्रियंका ने करवाया फ़ोटोशूट, देखें तस्वीरें चीन से सुरक्षा संतुलन बनाने के लिए अमेरिका भारत को दे सकता है F-16 लड़ाकू विमान मानव तस्करी मामले में राजस्थान का दूसरा नंबर
रीता बहुगुणा हमसे नाराज नहीं, BJP में जाने की सूचना नहीं: राजबब्बर
sanjeevnitoday.com | Monday, October 17, 2016 | 05:28:55 PM
1 of 1

वाराणसी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष डा. रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में जाने की अटकलबाजियो पर वर्तमान अध्यक्ष व पूर्व सांसद अभिनेता राजबब्बर ने टिप्पणी करने से इन्कार करते हुए कहा कि हमें ऐसी कोई सूचना नही है। उन्होंने यह भी कहा कि डा. रीता हमसे (कांग्रेस) नाराज नही है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

राजघाट पुल पर भगदड़ में घायल जयगुरुदेव के अनुयायियों को देखने के लिए सोमवार को बीएचयू के ट्रामा सेन्टर में पहुंचे राजबब्बर और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री एवं उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की घोषित मुख्यमंत्री पद की दावेदार श्रीमती शीला दीक्षित मीडिया से रूबरू थी। राजबब्बर ने पूर्व अध्यक्ष डा. रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में जाने के बावत सोशल मीडिया पर चल रहे समाचार को लेकर उक्त बातें कही।

उन्होंने कहा कि रीता बहुगुणा जोशी और उनके परिवार को जितना कांग्रेस ने दिया है उससे उन्हें कोई नाराजगी नहीं होनी चाहिए। हालांकि राजबब्बर के इस बयान ने यह स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस और रीता के बीच पुराने जैसे सम्बन्ध नही रहे। इस दौरान राजबब्बर ने यह भी कहा कि रीता के परिजनों से संपर्क हुआ है और उनका कहना है कि उन्हें दो दिन पूर्व अस्थमा अटैक आया था और हम उसी को मान रहे है। वहीँ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से रीता जोशी के बढ़ रहे सम्पर्क को लेकर राजबब्बर ने कहा कि हमें जानकारी नही है। जब स्पष्ट हो जाएगा तो हम मीडिया को बता देंगे।

शीला दीक्षित ने राजघाट की घटना पर दुःख जताते हुए कहा कि प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है कि सबको सुरक्षित रखे। हालांकि इस मामले में कार्रवाई करते हुए प्रदेश शासन ने कई अधिकारियों को हटा दिया है लेकिन 25 लोगों की मौत होना कोई मामूली बात नहीं है। उन्होंने पंकज बाबा के ऊपर कार्यवाही किये जाने की बात करते हुए कहा कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। वहीँ कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। इसके पूर्व दोनो नेता ट्रामा सेन्टर में भरती घायल ग्राम काॅसांखेरिया जिला सीतापुर उत्तर प्रदेश के 62 वर्षीय मनोहरलाल, ग्राम कोलकेशव देवरिया जिले की निवासी 40 वर्षीय श्रीमती विन्द्रा देवी से पूरे आत्मीयता से मिले और घटना के बाबत जानकारी ली। 

यह भी पढ़े : बिस्तर में अपने साथी से कुछ ऐसा चाहती हैं लड़कियां...!!

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े : क्या आप जानते है छोटे स्तन होने के ये 10 फायदे...?

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.