संजीवनी टुडे

News

गुजरात: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने सूरत में किया रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

Sanjeevni Today 03-12-2017 14:43:00

सूरत। आज यानि रविवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस को समर्थन देने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने सूरत में रोड शो किया है। शहर के विभिन्न इलाके में करीब 50 किलोमीटर की दूरी तय कर पाटीदार बहुल योगी चौक के निकट एक सभा के तौर पर समाप्त होने वाले इस रोड शो के लिए प्रशासन ने कल सशर्त मंजूरी दे दी थी। इस दौरान सफेद टी शर्ट और जय सरदार, जय पाटीदार लिखी पीली गांधी टोपी पहने पास के कार्यकर्ताओं का बड़ा हुजूम भी इसमें शामिल था।

 

 
यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस देखकर लोग भूल गए की शादी में आये हुए हैं, देखे वीडियो

हार्दिक ने रुपाणी सरकार को जीएसटी और नोटबंदी पर घेरने की कोशिश करते हुए कांग्रेस को इस शर्त पर समर्थन देने को कहा है कि अगर वह सत्ता में आती है तो पाटीदारों के आरक्षण की मांग को पूरा करना होगा । 


गौरतलब, है कि गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, वहीं 14 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजों का ऐलान 18 दिसंबर को किया जाएगा।

 
उनका ये विरोध राज्य में बीजेपी के लिए गले की फांस माना जा रहा है। क्योकि  पिछले 20 सालों से गुजरात में भाजपा की सरकार है। वहीं 2014 के लोकसभा चुनाव के वक्त मोदी ने गुजरात मॉडल का काफी जिक्र किया था। माना जा रहा है कि इस चुनाव के नतीजों का असर 2019 पर पड़ेगा।

ये भी पढ़े: वीडियो वायरल पर बोले हार्दिक, कहा- बीजेपी कर रही है मुझे बदनाम करने की कोशिश

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended