वीडियो: इन लड़कियों का ऐसा डांस देख आप भी रह जाएंगे दंग यूपी: सपा का 8वां राज्य सम्मेलन शुरू, नरेश उत्तम बने नए प्रदेश अध्यक्ष ईरान ने अमेरिका की चेतावनी को किया नजर अंदाज 23 सितम्बर को कच्चे तेल की अंतर्राष्ट्रीय कीमत 55.51 डॉलर रही मुंबई में पेट्रोल की कीमतों में हो रही वृद्धि के खिलाफ शिवसेना का प्रदर्शन, दो सांसद हिरासत में परिवार के साथ काजोल ने की दुर्गा पूजा, देखें तस्वीरें वीडियो: लड़का सरेआम कर रहा लड़की की पिटाई, इंसानियत को शर्मसार प्रद्युम्न मर्डर केसः CBI की टीम पहुंची रेयान स्कूल, शुरू हुई इनवेस्टिगेशन वीडियो: नई नवेली दुल्हन के इस डांस को देख आप चौंक जाएंगे वीडियो: पूनम पांडे की इन HOT अदाओं ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका वर्तमान आर्थिक हालात पर नहीं थी नोटबंदी की आवश्यकता: मनमोहन सिंह #LIVE वाराणसी: PM मोदी बोले- 2022 तक हर बेघर को देंगे घर इस तरह के पेड़ों को देख आप भी रह जाएंगे हैरान नहर में मिला माँ-बेटी का शव, असलियत आई सामने केरल के खेल मंत्री ने फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप का किया उद्घाटन अनोखा मंदिर: यहां फर्श पर सोते ही प्रेग्नेंट हो जाती हैं औरतें IT विभाग: छापेमारी में आयकर अधिकारी से पहले पहचान पत्र और वारंट की करे जांच Box Office: संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' ने की धीमी शुरआत, कमाए इतने करोड़ LIVE वाराणसी: PM नरेंद्र मोदी बोले- वोट बैंक के लिए काम करना कुछ लोगों का स्वभाव सार्क सम्मेलन की बैठक रद्द
रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने दी MP को नई सौगात
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 08:07:25 AM
1 of 1

नई दिल्ली। रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मंगलवार को मप्र को कई सौगातें दीं। दो ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर शुरू किया। रीवा-सीधी-सिंगरौली रेल लाइन का शिलान्यास किया। जबलपुर में प्रभु ने कहा कि रेलवे मप्र में भारी निवेश करेगा। देश के विकास के लिए मप्र में निवेश जरूरी है। मप्र में निवेश 2009 की तुलना में 354 फीसदी ब़ढाया है। रेलवे अब राज्यों के साथ ज्वाइंट वेंचर में कंपनी बनाकर काम करेगा। हर स्मार्ट सिटी में विश्वस्तरीय स्टेशन बनाया जाएगा।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

देश में शुरुआत भोपाल के हबीबगंज से होगी। प्रभु नेजबलपुर से सुकरी तक पैसेंजर ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। अभी  इसे ब्राडगेज बनाया गया है। इसके अलावा प्रभु ने जबलपुर में मदन महल स्टेशन में टर्मिनस, स्टेशन पर मल्टीफंक्शनल कॉम्पलेक्स और वॉटर वेंडिंग मशीन का लोकार्पण किया। सीएम शिवराज सिंह चौहान उनके साथ थे। रेल मंत्री ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के तहत रेलवे तेजी से काम कर रहा है। रेल सफर में कंबल की धुलाई को लेकर यात्री संशय में रहते हैं। रेलवे मैकेनाइज्ड लांड्री की तैयारी में है ताकि साफ-सुधरे कंबल मिलें।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.