संजीवनी टुडे

News

VIEDO: सागरिका घाटगे संग जहीर खान पहुंचे कोल्हापुर के अंबाबाई मंदिर

Sanjeevni Today 03-12-2017 17:16:00

बम्बई। एक्ट्रेस और 'चक दे गर्ल' सागरिका घाटगे और क्रिकेटर जहीर खान शुक्रवार देर रात महाराष्ट्र के फेमस कोल्हापुर मंदिर पहुंचे। नवविवाहित जोड़ा तकरीबन 15 मिनट तक मंदिर परिसर में रहा। दोनों ने अंबाबाई मंदिर में पूजा अर्चना भी की। सागरिका और जहीर के आने की सूचना के बाद उनके सैंकड़ों फैन्स भी मंदिर में पहुंचे थे। दोनों बिना किसी को बताए मंदिर में पहुंचे थे। सागारिका के साथ उनकी फैमिली के सदस्य भी कुल देवी के दर्शन के लिए मंदिर में मौजूद थे। कुछ देर तक मंदिर में रहने के बाद पूरा परिवार रात में ही वापस मुंबई लौट गया। 

 

सागरिका और जहीर के आने की सूचना मिलते ही उनके फैन्स भारी संख्या में मंदिर परिसर में पहुंच गए। भीड़ बढ़ती देख मंदिर के पदाधिकारियों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। मंदिर प्रशासन से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि दोनों ने आने से पहले कोई सूचना नहीं दी थी। अचानक उनके आने की खबर से मंदिर में कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई।

ये भी पढ़े: देखें वीडिये भी पढ़े: स्कूल में छात्रा का किया गया यौन उत्पीड़न, फिर...

भीड़ की आशंका को देखते हुए दोनों ने मंदिर में आने के लिए रात का वक्त चुना था। मंदिर पहुंचने के बाद मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने दोनों का स्वागत किया। बता दें कि, पिछले हफ्ते दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं।

ये भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, 

कोल्हापुर में हुआ सागारिका का जन्म
बता दें कि, एक्ट्रेस सागारिका घाटगे का जन्म कोल्हापुर में ही हुआ है। कई साल पहले उनका परिवार यहां से मुंबई शिफ्ट हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वे कोल्हापुर की रॉयल फैमिली से भी संबंध रखती हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि, सागारिका कई साल बाद कोल्हापुर आईं हैं। बता दें कि कोल्हापुर का अंबादेवी मंदिर एक शक्तिपीठ है और यह सागारिका की कुल देवी भी हैं।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

Watch Video

More From sports