ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचे जोकोविच पड़ोस युवक ने पीया मासूम बच्ची का खून, मामला सुनकर उड़ जायेंगे होश एक बार फिर साथ नजर आएंगी ये जोड़ी AAP को छोड़ BJP में शामिल हो सकते है कुमार विश्वास नोटबंदी: गड़बड़ी करने वाले बैंकों के कर्मचारियों पर सरकारी कार्रवाई Sanjeevni Today: Top Stories of 9am जो शक्तिशाली पडोसी देश है उनके बीच मतभेद स्वाभाविक: PM मोदी ISI की साजिश थी, इंदौर-पटना एक्सप्रेस का पटरी से उतरना निक्केई 0.20% कमजोरी के साथ 18,776 ओबामा प्रशासन की ट्रंप पर फर्जी आरोप लगाकर कमजोर करने की कोशिश: पुतिन जो रूट नहीं खेलेंगे इस साल IPL, छोड़ने की बताई ये वजह आतंकवाद से निपटने के लिए भारत की सहायता की जरुरत है :अमेरिका दो साल में घरेलू हवाई यात्रियों की संख्या बढ़ी डेढ़ गुना पढ़ें: इतिहास के पन्नों में 18 जनवरी का दिन क्यों है खास पाकिस्तान विमान हादसा : जांच के लिए पायलटों के शव निकाले जाएंगे कब्र खोदकर! अपराधियों और बागियों के आलावा मुलायम की और से सबको OK 'आर्मी जवानो' को मिलेंगे मॉडर्न-हेलमेट, इसमें क्या होगा खास खुशखबरी : वोडाफोन 250 में देगा 4 जीबी डेटा डीविलियर्स ने क्रिकेट से संन्यास को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा... क्या आप जानते है Keyboard के बटन अल्फाबेटिकल क्यों नही होते
राहुल गांधी का ट्वीटर अकाउंट हैक !
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 11:00:26 PM
1 of 1

नई दिल्ली। अकाउंट हैक किए जाने के बाद हैकर ने एक के बाद एक इस ट्विटर अकाउंट से कई आपत्तिजनक और गाली-गलौज वाले ट्वीट्स कर दिए। हैकर ने राहुल का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद सीधे गाली-गलौज भरे ट्वीट्स डालने शुरू कर दिए। यह ट्वीट्स इतनी आपत्तिजनक भाषा में लिखे गए थे कि हम इन ट्वीट्स की भाषा यहां लिख भी नहीं सकते हैं।

 

 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'यह एक गिरी हुई हरकत है और राहुल गांधी हमेशा जनता की आवाज उठाते रहेंगे।' बता दें कि राहुल गांधी साल 2015 में ट्विटर पर आए थे। वह अकसर अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपनी बात लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं तक पहुंचाते हैं। राहुल गांधी ने आखिरी ट्वीट बुधवार दोपहर 2 बजे किया था, जिसमें उन्होंने नगरोटा में शहीद हुए सैनिकों के मसले पर अपनी बात कही थी।

 

 

@OfficeOfRG hacked. Such lowly tactics will never drown the sane voice of reason nor deter Sh. Rahul Gandhi from raising people's issues.

Such unscrupulous,unethical&roguish conduct of venal trolls 2hack @OfficeOfRG reflects disturbing insecurities of prevalent fascist culture

 

 

कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने ट्वीट किया, ”राहुल जी का ट्विटर अकाउंट हैक करने वालों ने अपनी
मानसिकता का परिचय दिया है क्योंकि उन्हों मूल्यों-मुद्दों, नीतियों-नैतिकता की राजनीति मे आस्था नहीं.”

 

 

राहुलजी का ट्विटर एकान्ट हैक करने वालोने अपनी मानसिकता का परिचय दियाहै
क्योकि उन्है मूल्यों-मुद्दों,नीतियों-नैतिकता की राजनीति मे आस्था नही

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.