loading...
बिजली दरों की बढ़ोत्तरी के विरोध में भाजपा ने सदन में किया हंगामा योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कमेंट को लेकर शीरिष कुंदर ने माफी मांगी तीन सड़क हादसों में मासूम समेत तीन की मौत केंद्र सरकार ने अप्रत्यक्ष कर में पारदर्षिता की लिये CBEC के नाम व कार्य में किये बदलाव कुलदीप की शानदार गेंदबाजी को लेकर उनके कोच ने दिया ये बयान केवल एमसीडी का नहीं, मिनी इंडिया का चुनाव है: वेंकैया नायडू अगले माह अमित शाह 3 दिन के लिए राजस्थान दौरे पर, वसुंधरा के नेतृत्व में ही होगा अगला चुनाव जिओ ने फ्री डाटा सर्विस ख़त्म होने से पहले लॉन्च किये वार्षिक प्लान VIDEO: इन बॉलीवुड स्टार्स की ये तस्वीरें देखकर दंग रह जाऐंगें आप! जेटली मानहानि केस: मुश्किल में फंसे केजरीवाल, कोर्ट ने तय किये आरोप सीएम केजरीवाल के खिलाफ अवमानना नोटिस तैयार, 20 मई से ट्रायल शुरू वंश बढ़ाने के लिए भाई से संबंध बनाने के लिए कहता था पति, तो पत्नी ने कर दी हत्या गोरखपुर में सरकार: एमपी इंटर काॅलेज में आयोजित अभिनन्दन समारोह में शामिल हुए योगी भारत में व्यापार को लेकर Bajaj Auto और Kawasaki हुये अलग सनी लियोनी, शेयर की हैं बिकिनी में हॉट तस्वीरे… 54 टेस्ट मैचों के बाद विराट ने मिस किया ये मैच उत्तर प्रदेश: मुस्लिमो को नमाज के दौरान लाउडस्पीकर का प्रयोग बंद करने की धमकी, पोस्टर बरामद जिला परिषदों में कनिष्ठ लिपिकों की भर्ती प्रक्रिया जारी: राजेन्द्र राठौड़ अमित शाह ने रामलीला मैदान से फूंका MCD चुनाव का बिगुल BSNL देगा डिजिटल इंडिया मुहिम के तहत गैर-इन्टरनेट यूजर्स को 1GB फ्री डेटा
राहुल गांधी का ट्वीटर अकाउंट हैक !
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 11:00:26 PM
1 of 1

नई दिल्ली। अकाउंट हैक किए जाने के बाद हैकर ने एक के बाद एक इस ट्विटर अकाउंट से कई आपत्तिजनक और गाली-गलौज वाले ट्वीट्स कर दिए। हैकर ने राहुल का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद सीधे गाली-गलौज भरे ट्वीट्स डालने शुरू कर दिए। यह ट्वीट्स इतनी आपत्तिजनक भाषा में लिखे गए थे कि हम इन ट्वीट्स की भाषा यहां लिख भी नहीं सकते हैं।

 

 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'यह एक गिरी हुई हरकत है और राहुल गांधी हमेशा जनता की आवाज उठाते रहेंगे।' बता दें कि राहुल गांधी साल 2015 में ट्विटर पर आए थे। वह अकसर अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपनी बात लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं तक पहुंचाते हैं। राहुल गांधी ने आखिरी ट्वीट बुधवार दोपहर 2 बजे किया था, जिसमें उन्होंने नगरोटा में शहीद हुए सैनिकों के मसले पर अपनी बात कही थी।

 

 

@OfficeOfRG hacked. Such lowly tactics will never drown the sane voice of reason nor deter Sh. Rahul Gandhi from raising people's issues.

Such unscrupulous,unethical&roguish conduct of venal trolls 2hack @OfficeOfRG reflects disturbing insecurities of prevalent fascist culture

 

 

कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने ट्वीट किया, ”राहुल जी का ट्विटर अकाउंट हैक करने वालों ने अपनी
मानसिकता का परिचय दिया है क्योंकि उन्हों मूल्यों-मुद्दों, नीतियों-नैतिकता की राजनीति मे आस्था नहीं.”

 

 

राहुलजी का ट्विटर एकान्ट हैक करने वालोने अपनी मानसिकता का परिचय दियाहै
क्योकि उन्है मूल्यों-मुद्दों,नीतियों-नैतिकता की राजनीति मे आस्था नही

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.