पर्ल हार्बर पर माफी नहीं मांगेंगे जापान के PM लखनऊ रैली में मायावती ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोलीं - अभी बबुआ है अखिलेश Lenovo के इस लैपटॉप पर मिलेगी भारी छूट LG ने भारत में लॉन्च किया 54,999 का फ्लैगशिप स्मार्टफोन तकनीकी खराबी के कारण वापस लौटा राष्ट्रपति को चेन्नई ले जा रहे विमान वनडे और टी-20 के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, मोर्गन, हेल्स की वापसी कटरीना की इस बात से डरती है परिणीति 2017 में लॉन्च होगी मर्सिडीज बेंज की यह नई कार नोटबंदी के जनप्रभाव को कम करने के लिए 'महा वॉलेट' बना रही है महाराष्ट्र सरकार Sanjeevni Today: Top Stories of 1pm पाक में 4 कट्टर आतंकियों की मौत की सजा पर लगी मुहर 2020 तक 60 करोड़ लोग यूज़ करेंगे इंटरनेट हिरासत से बचने के लिए दरगाह में ली पनाह,फिर भी गिरफ्तार हुए यासीन मलिक पेटीएम वॉलेट बहुत जल्द बन सकता है बैंक का हिस्सा अब आप पोस्ट ऑफिस में भी कर सकेगें पासपोर्ट के लिए आवेदन अक्षय ने किया भूमि के साथ टेंपो में रोमांस गुजरात हाईकोर्ट ने रिजर्व बैंक से पूछा, किस अधिकार के तहत निकासी पर लगाई रोक सुलतानपुर में स्कूल का छज्जा गिरा, 2 दर्जन बच्चे घायल राष्ट्रपति जयललिता को आखिरी विदाई देने जाएंगे चेन्नई आज जयललिता के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे राहुल, गुलाम नबी आजाद
राहुल गांधी का ट्वीटर अकाउंट हैक !
sanjeevnitoday.com | Wednesday, November 30, 2016 | 11:00:26 PM
1 of 1

नई दिल्ली। अकाउंट हैक किए जाने के बाद हैकर ने एक के बाद एक इस ट्विटर अकाउंट से कई आपत्तिजनक और गाली-गलौज वाले ट्वीट्स कर दिए। हैकर ने राहुल का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद सीधे गाली-गलौज भरे ट्वीट्स डालने शुरू कर दिए। यह ट्वीट्स इतनी आपत्तिजनक भाषा में लिखे गए थे कि हम इन ट्वीट्स की भाषा यहां लिख भी नहीं सकते हैं।

 

 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'यह एक गिरी हुई हरकत है और राहुल गांधी हमेशा जनता की आवाज उठाते रहेंगे।' बता दें कि राहुल गांधी साल 2015 में ट्विटर पर आए थे। वह अकसर अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपनी बात लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं तक पहुंचाते हैं। राहुल गांधी ने आखिरी ट्वीट बुधवार दोपहर 2 बजे किया था, जिसमें उन्होंने नगरोटा में शहीद हुए सैनिकों के मसले पर अपनी बात कही थी।

 

 

@OfficeOfRG hacked. Such lowly tactics will never drown the sane voice of reason nor deter Sh. Rahul Gandhi from raising people's issues.

Such unscrupulous,unethical&roguish conduct of venal trolls 2hack @OfficeOfRG reflects disturbing insecurities of prevalent fascist culture

 

 

कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने ट्वीट किया, ”राहुल जी का ट्विटर अकाउंट हैक करने वालों ने अपनी
मानसिकता का परिचय दिया है क्योंकि उन्हों मूल्यों-मुद्दों, नीतियों-नैतिकता की राजनीति मे आस्था नहीं.”

 

 

राहुलजी का ट्विटर एकान्ट हैक करने वालोने अपनी मानसिकता का परिचय दियाहै
क्योकि उन्है मूल्यों-मुद्दों,नीतियों-नैतिकता की राजनीति मे आस्था नही

यह भी पढ़े: मनुष्यों के लिये अंग उगाएगी छिपकली की पूंछ!

यह भी पढ़े....रेलवे का नया फैसला, अब बिना आधार के नहीं मिलेगा ट्रेन में रिजर्वेशन

यह भी पढ़े: गर्लफ्रैंड के गालों के रंग से जानिए वो कितनी लकी है आपके लिए..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

 

 



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.