संजीवनी टुडे

News

अवैध शराब की जानकारी देने वाली महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया

Sanjeevni Today 08-12-2017 08:57:00

नई दिल्ली । राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके में अवैध शराब बिक्री के खिलाफ मुहिम चला रही एक महिला के कपड़े फाड़ कर उसे निर्वस्त्र घुमाने की एक शर्मनाक घटना सामने आई है । इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने डीसीपी को समन भेजा है ।


पुलिस ने आज यह जानकारी दी, घटना को ‘हैरान करने वाला और शर्मनाक’ करार देते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज उप राज्यपाल अनिल बैजल से मामले में दखल देने और उन स्थानीय पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया जिन्होंने गिरोह चलाने वालों से कथित रूप से सांठगाठ की है । पुलिस ने घटना में शामिल महिलाओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है ।
 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें पीड़िता आरोप लगा रही है कि शराब माफिया के खिलाफ आवाज नहीं उठाने के लिए उसे धमकी दी गई है ।

पीड़िता ने वीडियो में सिसकियां भरते हुए कहा, ‘मुझे खींचा गया और कपड़े फाड़ दिए गए। एक पुलिस कर्मी ने उन्हें ऐसा अमानवीय व्यवहार करने से रोकने की कोशिश की लेकिन उसे भी पीटा गया । उन्होंने यह भी कहा कि वे ऐसा ही स्वाति और अन्य महिलाओं के साथ करेंगे जो उनके कृत्य का विरोध करेंगे ।

 
स्वाति ने रोहिणी जिले के उपायुक्त को समन भेजकर महिला आयोग के समक्ष पेश होने, कार्रवाई रिपोर्ट जमा करने और महिला पर हमले को लेकर दर्ज की गई प्राथमिकी का विवरण लाने को कहा ।

रोहिणी के पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने बताया कि महिला को पीटा गया और उसके कपड़ों को फाड़ा गया है, लेकिन उसे निर्वस्त्र कर घुमाने की बात से इनकार कर दिया है ।

Watch Video

More From national

Recommended