संजीवनी टुडे

News

EVM से जीते अपने मेयर का इस्तीफा दिलाएं मायावती : CM योगी

Sanjeevni Today 04-12-2017 14:03:25

लखनऊ। निकाय चुनाव में विपक्षी पार्टियों के जरिये गड़बड़ी के लगाए गए आरोपों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पलटवार करते हुए कहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती को यदि ईवीएम पर भरोसा नहीं है, तो अलीगढ़ व मेरठ के नवनिर्वाचित महापौर (मेयरों) से इस्तीफा दिला दें, सरकार आयोग से बैलेट से चुनाव कराने का अनुरोध कर लेगी। इससे सच्चाई सामने आ जाएगी।

 

यह भी पढ़े: जवानों के हौसले बुलंद, धड़ाधड़ कर रहे आतंकियों का सफाया: राजनाथ, देखे वीडियो

योगी रविवार शाम को भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में नवनिर्वाचित 14 महापौर के अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। योगी ने कहा कि निकाय चुनाव में हार के बाद विपक्षी दल ईवीएम पर आरोप लगा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ईवीएम राज्य निर्वाचन आयोग की संपत्ति है। बसपा सुप्रीमो मायावती जिस ईवीएम पर आरोप लगा रही हैं, उसी ईवीएम से उनकी पार्टी ने अलीगढ़ व मेरठ में महापौर चुनाव जीते हैं। 

दरअसल, बात यह है कि निकाय चुनाव परिणाम आने के बाद   सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, और बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनाव में भारी गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर ईवीएम में गड़बड़ी नहीं होती तो बसपा के और मेयर चुनकर आते। 


वहीं अखिलेश यादव ने ट्वीट करके सवाल उठाते हुए कहा कि ईवीएम में कोई भी बटन दबाने पर वोट भाजपा को ही गया इसलिए ईवीएम पर अब भरोसा नहीं रहा। आगामी चुनाव मतपत्रों से ही कराए जाने चाहिए।

ये भी पढ़े: स्कूल में छात्रा का किया गया यौन उत्पीड़न, फिर...

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

Watch Video

More From national

Recommended