loading...
loading...
loading...
दूल्हे की सच्चाई का पता चला तो दुल्हन रह गई सन्न बारिश में भीगते हुए करीना की ये तस्वीरें हुई वायरल, देखें तस्वीरें सिर्फ 100 रुपए के लिए शराबी बेटे ने कर दी मां की हत्या सीरिया के मयादीन में स्थित आईएस संचालित जेल पर हमला ,60 लोगों की मौत तीन दिवसीय विदेश यात्रा पूरी कर लौटे मोदी, सुषमा ने किया एयरपोर्ट पर स्वागत शिवसेना ने बांधे मोदी की तारीफों के पुल, कहा- उनके शब्दों में निश्चित ही दम है Video: 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' का गाना हंस मत पगली... रिलीज यहां पर एक ऐसे बच्चे ने लिया जन्म जिसका नहीं है सिर! अपराधी लड़की ने कारोबारी को शराब पिलाकर कर दिया अचेत और फिर... 1.61% की गिरावट के साथ नैस्डेक 6146.62 पर बंद राष्ट्रपति चुनाव: सोनिया मनमोहन की मौजूदगी में मीरा कुमार ने भरा नामांकन डॉलर के मुकाबले रुपए में आई 2 पैसे की गिरावट वेनेजुएला के सुप्रीम कोर्ट पर आंतकी हमला कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को 100 में से 1 नंबर दूंगी: मायावती ऑटो से उतरते वक्त अपराधियों ने युवती के हाथ छीना मोबाइल और फिर... जीएसटी लागू करने की तैयारी पूरी, पर्लियमेंट के सेंट्रल हॉल में हो रहा है रिहर्सल सुरक्षा व्यवस्था के लिए US देगा भारत को संसाधन और तकनीक: अमेरिकी उपराष्ट्रपति शाहरुख़ के साथ करने से करीना ने किया इंकार, ये है वजह एक ऐसा किला जिसकी दीवारों से टपकता था खून और रात में... चीन में भूस्खलन में जिंदा दफन लोगों में से 35 लोग सुरक्षित मिले, 73 लोग लापता
आरजेडी सुप्रीमो लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप को बीपीसीएल ने दिया झटका, पेट्रोल पंप लाइसेंस रद्द
sanjeevnitoday.com | Saturday, June 17, 2017 | 04:46:27 PM
1 of 1

 

 

पटना। भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) ने शनिवार को लालू प्रसाद के पुत्र व बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द कर दिया, क्योंकि तेजप्रताप द्वारा कंपनी को दिया गया नोटिस का जवाब संतोषजनक नहीं था। बीपीसीएल ने तेजप्रताप के पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द करने की वजह बताई। उनका कहना है कि तेज प्रताप ने 2011 में लाइसेंस प्राप्त करने के लिए फर्जी दस्तावेज जमा करने को बताया है।

Ads by ZINC
 
 
 
 

पिछले दिनों भाजपा नेता सुशील मोदी ने आरोप लगाया था कि यूपीए-2 सरकार में तेज प्रताप ने यह पेट्रोल पंप फर्जी दस्तावेजों की मदद से हासिल किया था। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी आरोप लगाया था कि अप्लाई करते वक्त तेज प्रताप के पास पेट्रोल पंप के निर्माण के लिए तय 43 डिसमिल जमीन भी नहीं थी। उन्होंने कहा था कि साल 2012 में एके इंफोसिस्टम प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित कट्याल ने लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव को पेट्रोल पंप के लिए 136 डिसमिल जमीन लीज पर दी थी। 

गौरतलब है कि, तेजप्रताप यादव ने अपने चुनावी हलफनामे में और बिहार सरकार को जमा किए गए अपने संपत्ति की जानकारी में भी इस पेट्रोल पंप का जिक्र नहीं किया है। इसी को लेकर सुशील कुमार मोदी ने BPCL में शिकायत दर्ज की थी। उसके बाद BPCL ने तेज प्रताप यादव को 31 मई को नोटिस जारी कर कर उनसे 15 दिनों में जवाब मांगा था कि आखिर तुम्हे पेट्रोल पंप का लाइसेंस कैसे मिला।  तेज प्रताप यादव द्वारा दिए गए BPCL के नोटिस का जवाब से असंतुष्ट होकर बीपीसीएल ने उन्हें पेट्रोल पंप का आवंटित लाइसेंस रद्द कर दिया है।

पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द होने के बाद तेज प्रताप यादव ने पटना के निचली अदालत में बीपीसीएल के आदेश पर रोक लगाने के लिए अर्जी डाली थी। इसके बाद कोर्ट ने BPCL के फैसले पर फिलहाल 7 दिनों के लिए रोक लगा दी है।  इस मामले की अगली सुनवाई 23 जून को होगी। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.