आखिर क्या हुआ भारत के विराट को, बरसे अंपायर पर.. ये शो वापस लाएगा मशहूर ITEM GIRL राखी सावंत ! शिक्षा आर्थिक संवृद्धि की पहली शर्त : मनमोहन सिंह निम्मो का पहला लुक जारी, जरूर देखे जूनियर और सीनियर हाकी में एकरूपता चाहते हैं कोच IPL 2017 में नहीं होंगे KKR के गेंदबाजी कोच वसीम अकरम केरल के CM को हुई असुविधा के लिए MP के शीर्ष अधिकारियों को खेद शशिकला को संभालनी चाहिए अन्नाद्रमुक की कमान : पन्नीरसेल्वम HOCKEY: इंग्लैंड भी नही रोक सका भारत का विजयी अभियान, 5-3 से परास्त BIRTHDAY PARTY: स्टनिंग लुक में नजर आई नव्या पिस्टल दिखाकर महिला से मारपीट और गैंगरेप पर्रिकर ने मॉरीशस को पूर्ण सहयोग का दिया आश्वासन ऐसा क्या कारण था जो कटप्पा ने बाहुबली को मारा तेलंगाना में करीब 82 लाख रूपये के नए नोट जब्त पंजाब: बेरवाला गांव के जंगल में मिली मिसाइल,मचा हड़कंम एयर इंडिया फंसे यात्रियों को निकालने के लिए आज रात दो उड़ानें करेगी संचालित नहीं मिली एम्बुलेंस, मजबूरन हाथ रिक्शे से लाना पड़ा शव life Ok शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ बंद नहीं होगा भारत को तीन साल में मिलेगी राफेल लड़ाकू विमानों की पहली खेप: वायुसेनाध्यक्ष खेल मंत्री ने सोनीपत में नए कुश्ती हाल का उद्घाटन किया..
पंजाब पुलिस ने की गलत फायरिंग, देखिए VIDEO में पूरा माजरा
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 12:36:42 PM
1 of 1

नई दिल्ली। आज हम इस दुनिया में आए दिन अजीबो-गरीब हरकते होते हुए देखते रहते है। कभी-कबार इन हरकतों को देखकर हम अचरज में भी पड़ जाते है। हम आपको एक वीडियों दिखाने को जा रहे है जिसमे पंजाब पुलिस के द्वारा गलत फायरिंग की जाती है। बात ये है की पंजाब पुलिस ने रोड पर नाकाबंदी लगा रखी थी।  तभी एक रोड पर बिना रुके आगे भड़ जाती है जिससे पुलिस को ये गलतफहमी हो जाती है की उस कर में अवश्य ही कोई आतंकवादी होंगे। इस वजह से पुलिस द्वारा वहां पर फायरिंग कर दी जाती है। जिसमे बहुत से बेकसूर लोग मारे भी जाते है।  

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

संजीवनी टुडे पर आप देश-दुनिया से जुडी सभी वीडियोस देख सकते है. खेल, मनोरंजन,देश-दुनिया, क्राइम, धार्मिक व  सभी प्रकार के वीडिओज़ देखने के लिए हमारा विडियो चैनल सब्सक्राइब करे।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.