नौसेना प्रमुख सुनील लांबा ने पनडुब्बी पर PAK के दावे को बताया झूठा इस लड़के से मौत भी रहती है कोसो दूर, हैरान कर दिया सबको किन्नर भी करेंगे शादी इस जगह ... जाने जरा इस लड़की के शरीर में नही एक भी पसली, इसलिए हुआ ऐसा चल गया पता ! पहले मुर्गी आयी या अंडा ... आप भी जाने कौन आया पहले हाथियों के डर से इस गांव के लोग घर बनाकर रहते हैं पेड़ों पर Room No. 502 ! आज भी दिखती है वो मरी हुई लड़की इस रूम में नाराज पिता व भाई ने युवती को धारदार हथियार से काटा मज़बूरी में 7 करोड़ में बेचनी पड़ी वर्जिनिटी इस लड़की को इस नवजात बच्ची की जीभ थी सामान्य से बड़ी फिर किया ये ... 5 सितारा होटल में अमेरिकी पर्यटक से सामूहिक दुष्कर्म ट्राले-बाइक में टक्कर, महिला की मौत नहीं रहे पूर्व अंतरराष्ट्रीय हॉकी अंपायर फुलेल सिंह सुजलाना आज का राशिफल (3 दिसम्बर 2016) जल्द बॉलीवुड में इंट्री करेगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान नोटबंदी से कालाधन आएगा, यह परियों की कहानी जैसा: महेश भट्ट ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री कैमरन ने आज मोदी से की मुलाकात 'जॉली LLB 2' का पोस्टर जारी, अक्षय का नजर आया सीधा साधा लुक..! कन्हैया कुमार ने मोदी को बताया ट्रंप से बेहतर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के घर गुंजी नन्ही किलकारी..!
कांग्रेस: प्रधानमंत्री का मण्डी दौरा रहा निराशाजनक
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 06:34:26 PM
1 of 1

शिमला। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हिमाचल प्रदेश के मण्डी दौरे को निराशाजनक करार देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री प्रदेश के लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे सके। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के अध्यक्ष नरेश चौहान ने एक बयान में कहा कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार हिमाचल प्रदेश में आए और प्रदेश की जनता को उनसे बडी उम्मीदें थी। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

उन्होंंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जब 2014 के लोकसभा चुनावों के समय हिमाचल मे आए थे तो उन्होंने हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर बताया और कहा कि मैं हिमाचल के कोने-कोने से वाकिफ हूं तथा मैं प्रदेश की भौगोलिक स्थीति से अच्छी तरह से परिचित हूं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने प्रदेश में पर्यटन के विकास, रेलवे के विस्तार तथा कृषि व बागवानी के विकास की बड़ी-बड़ी बाते कर प्रदेश के लोगों में एक उम्मीद जगाई थी, जिसके लिए लोगों ने प्रदेश की सभी चारों लोकसभा सीटों पर भाजपा को विजयी बनाया था, परन्तु आज ढाई साल पूरा होने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश की जनता से किये गये एक भी वायदे को पूरा नही किया है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.