संजीवनी टुडे

News

'आइटम नंबर' के लिए करण जौहर ने मांगी माफ़ी कहा- ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी

Sanjeevni Today 04-12-2017 07:47:00

मुंबई। हिंदी सिनेमा में आइटम नंबर्स का काफी क्रेज है। फिल्मों में आइटम नंबर रखने को कई बार फिल्म के हिट होने की गारंटी भी मान लिया जाता है। हालांकि, कई बार इनका विरोध भी होता है। अब इस मामले में फिल्ममेकर करण जौहर ने बड़ा बयान दिया है। करण ने अपनी फिल्मों में आइटम नंबर यूज करने के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि वह आगे से अपनी किसी फिल्म में ऐसा नहीं करेंगे। दरअसल करण ने फेसबुक पेज से एक विडियो शेयर किया गया है जिसमें करण ने बॉलिवुड इंडस्ट्री और आइटम नंबर के बारे में बात की है।  

 
 

  

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

करण ने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री को पर्दे पर दिखाई जाने वाली चीजों के लिए सतर्क रहना चाहिए। मैं आइटम नंबर्स के लिए माफी मांगता हूं। मुझसे यह गलती अब दोबारा नहीं होगी। बतौर फिल्ममेकर, मैंने यह गलतियां की हैं लेकिन आगे कभी ऐसा नहीं करूंगा।' करण ने आगे कहा, 'आपको लगता है कि यह गाना सुपरहिट है और ऐक्ट्रेस भी सेक्सी और गॉरजस है। आप सोचते हैं कि आइटम नंबर फिल्म में रख लेना चाहिए लेकिन गाने में जब एक हजार लड़के एक लड़की को ऐसे देखते हैं तो यह अच्छा उदाहरण पेश नहीं करता।' 

यह भी पयह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

करण जौहर को विश्वास है कि धीरे-धीरे इंडस्ट्री में बदलाव आएगा। वह कहते हैं, 'अब सब बदल रहा है। आने वाला समय कॉन्टेंट का है। उदाहरण के तौर पर 'वंडर वुमन' को देखिए।' धर्मा प्रडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'ब्रदर्स' में 'मेरा नाम मैरी है' पर करीना कपूर ने और फिल्म 'अग्निपथ' में 'चिकनी चमेली' पर कैटरीना कैफ ने आइटम नंबर किया था। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

Watch Video

More From entertainment

Recommended