इस कुएं के अंदर से आती है रोशनी, जानिए रहस्य! लेवी की मांग को लेकर नक्सलियों का हंगामा, कई वाहनों को किया आग के हवाले सर्दियों में नाक बंद हो जाए, तो आजमाएं ये तरीके! पाकिस्तान: बलूचिस्तान में एक हमले में 4 मरे, 15 घायल LIVE: चेतेश्‍वर पुजारा ने जड़ा शतक, टीम का स्कोर पंहुचा 300 के करीब टीम इंडिया के बेहतरीन कप्तान बन सकते है ये 5 दिग्गज इस लड़की की खूबसूरती के लोग हो रहे दीवाने PoK पर दिए बयान पर पाक को गिलानी ने लिया आड़े हाथ, कहा-'तुम तो पानी भी हमारा पीते हो' इस्लामिक प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प, 100 से अधिक घायल शाहजहांपुर में वोट देने से इनकार करने पर जलाया महिला का घर, देखें वीडियो जीवन भर साथ निभाने वाले पति ने पत्नी को कर दिया दरिंदों के हवाले LIVE: मुरली विजय 128 रन पर आउट, भारत का स्कोर 250 के पार J&K : टेरिटोरियल आर्मी में तैनात जवान की अपहरण के बाद हत्या राजस्थान सरकार सामान्य वर्ग को दे सकती है बड़ी राहत, जानिए विवाद के चलते पत्नी की पीट-पीटकर कर दी हत्या पटना में बकरी के एक गिलास दूध की कीमत 100 से 150 रुपए, डेंगू से बचाता हैं ये देसी इलाज IND vs SL Live: मुरली विजय और चेतेश्‍वर पुजारा क्रीज पर, स्कोर-202/1 रानी मुखर्जी की इस जैकेट की प्राइस जानकर हैरान रह जाएंगे आप डंपर की टक्कर से बाइक चालक और 2 बच्चों की हुई मौत टीवी कपल गौतम -स्मृति की वेडिंग सेरेमनी में पत्नी के साथ पहुंचे शाहिद कपूर
प्रद्युम्न हत्याकांड: केला देवी ने कहा- वरुण ठाकुर ने अपना बेटा खोया, लेकिन मेरे बेटे को बचा लिया
sanjeevnitoday.com | Saturday, November 11, 2017 | 04:30:03 PM
1 of 1

नई दिल्ली। प्रद्युम्न मर्डर केस में गुरुग्राम पुलिस द्वारा आरोपी बनाए गए बस कंडक्टर की मां केला देवी का कहना है कि प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने अपना बेटा खोया, लेकिन मेरे बेटे को बचा लिया। प्रद्युम्न के पिता की आभारी हूँ उन्होंने बच्चे को न्याय दिलाने की अपनी लड़ाई जारी रखी, जिससे वह अपने बेटे को बेगुनाह जेल से बाहर आता देख सकेंगी। 

केला देवी ने मिडिया से बात करते हुए कहा कि 'वरुण ठाकुर ने अपना बेटा खोया, लेकिन उन्‍होंने मेरे बेटे को बचा लिया। मैं उस परिवार की हमेशा कर्जदार रहूंगी। हरियाणा पुलिस द्वारा इस घटना के बाद बस कंडक्टर अशोक को बतौर मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया था, इसके बाजवूद वरुण मामले की सीबीआई जांच की मांग पर अड़े रहे थे। केला देवी ने मिडिया से बात करते हुए कहा कि, मेरे बेटे ने परिवार का ख्याल रखने के लिए पूरी जिंदगी संघर्ष किया है।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

उसका केवल एक छोटा सा घर बनाने और बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का ही सपना था। अशोक के 2 बेटे हैं जिनकी उम्र 8 साल और 5 साल की है। अशोक कुमार की पत्नी ने कहा, 'जब भी वह उनसे जेल में मिलने जाने हैं, तो वह फूट-फूटकर रो पड़ते थे और बेगुनाह होने की बात कहते थे। उनकी गिरफ्तारी के बाद से हमें खाने के लाले पड़ गए हैं। हमारे पास ठंड के कपड़े तक नहीं हैं। कैसे गुजारा होगा, पता नहीं। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.