रुपया 20 पैसे गिरकर 64.33 रुपए प्रति डॉलर पर बंद सुप्रीम कोर्ट ने आतंकी अशफाक को नहीं दिया पैरोल राशिफल : 20 सितंबर : कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास में 20 सितंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं सर्वे: अस्वस्थ जीवनशैली है यौन रोग का कारण... खाद्य पदार्थो में मिलावट को कैसे पता करें, जानिए... बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा करने से होती है सभी मनोकामनाएं पूर्ण दोस्तों से अलग होने पर उदास मन को ऐसे करे फ्रेश.... अधिक चाय पीना सेहत के लिए हानिकारक इन बीमारियों से लड़ने की क्षमता प्रदान करता है कुट्टू का आटा बालो को जब वाश करते समय रखें इन बातों का ख्याल तो इस कारण नहीं होती लड़कियों की शर्ट में पॉकेट शारीरिक कमजोरी को दूर करती है ये घरेलू चीजें सेहत के बहुत फायदेमंद है रात में नहाना अपने बालों को नया लुक देने के लिए यूज करे हेयर चॉक काम के दौरान तनाव सेहत के लिए खतरनाक एशियाई शेरनी महक का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हुआ सम्पन्न एम एस सुब्बुलक्ष्मी एक अपूर्व और प्रतिष्ठित शख़्सियत थीं जिन्होंने सबको मंत्रमुग्ध कियाः उप राष्ट्रपति आस्ट्रेलिया दौरे: भारतीय महिला हॉकी टीम-ए का एलान, प्रीति करेगी कप्तानी फिल्म 'बागी-2' के लिए गंजे हुए टाइगर श्रॉफ
प्रद्युम्न मर्डर केस: नशे के इंजेक्शन देकर कंडक्टर से पुलिस ने दिलवाया बयान
sanjeevnitoday.com | Saturday, September 16, 2017 | 02:20:30 PM
1 of 1

नई दिल्ली। रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न मर्डर केस में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। एक दिन पहले ही हत्या के आरोपी कंडक्टर अशोक की पत्‍नी ममता ने जी मीडिया से बातचीत के दौरान दावा किया कि उसका पति बेगुनाह है। अब कोर्ट में अशोक के वकील का भी ऐसा ही एक बयान सामने आया है। 

 

यह भी पढ़े: प्रद्युम्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का एक और बड़ा खुलासा

वकील ने मुवक्किल को टार्चर करने और उसे नशे का इंजेक्शन देने का आरोप पुलिस पर लगाया है। वकील का कहना है कि उसके मुवक्किल को इस केस में फंसाया जा रहा है, वह निर्दोष है। एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में प्रद्युम्न की हत्या के आरोपी कंडक्टर अशोक के वकील मोहित वर्मा ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। 

यह भी पढ़े: यूपी: योगी सरकार में पुलिस ने 6 महीनों में किए 420 एनकाउंटर

वकील को अशोक ने बताया कि उसे पुलिस मारती और करंट लगाती है। गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में हुई प्रद्युम्न की हत्‍या के मामले में जी मीडिया से हुई बातचीत में अशोक की पत्‍नी ने दावा किया कि मैं अपने पति से जेल में मिलने गई थी। इस दौरान वह रो रहे थे और उन्‍होंने कहा कि मैं बेगुनाह हूं। ममता ने मीडिया से बात करते हुए कहा 'मैंने उनसे कहा कि आप वो कहिए जो सच है। इस पर उन्‍होंने कहा कि अब मैं कोर्ट में जो भी सच है वही बोलूंगा। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.