संजीवनी टुडे

News

माता-पिता ने दुधमुहें बच्चे को माइक्रोवेब में डालकर जलाया

Sanjeevni Today 04-12-2017 14:57:14

नई दिल्ली। वर्तमान में कई प्रकार के मामले देखने या सुनने को मिलते हैं। कई मामले इंसानियत को शर्मशार करने का कार्य करते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। एक ऐसे ही मामला अमेरिका के मिसूरी का है जहां मां-बाप ने मिलकर एक मजह चार महीने के बच्चे को माइक्रोवेब में रखकर जला दिया। पुलिस के मुताबिक़ बच्चा चार महीने से भी कम समय का है, माइक्रोवेब में रखने से उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है। 

ये भी पढ़े: लड़की ने किया ऐसा जोरदार डांस, देखने वाले हो गए पागल, देखें वीडियो

उसके चेहरे पर फफोले पड़ गए हैं। वहीं डॉक्टरों ने बच्चे की जांच की तो पता चला कि चेहरा झुलसने के साथ ही उसके सिर में फ्रैक्चर है और दिमाग में भी चोट पहुंची है। डॉक्टरों ने यह भी बताया कि बच्चे को जब अस्पताल में भर्ती किया गया तो यह बताया गया है कि घर सफाई करने वाला केमिकल बच्चे के ऊपर गिर गया है इससे वह जल गया है। लेकिन पड़ताल करने पर सच्चाई कुछ और ही निकली।

ये भी पढ़े: राजस्थान: ATM से पैसे नहीं निकले, तो पूरी मशीन ही उठा ले गए चोर, देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक़ बच्चा टीवी देखने में बाधक बन रहा था। इससे गुस्साए माता-पिता ने उसे इक्रोवेव में डाल दिया और थोड़ी देर के लिए माइक्रोवेव को ऑन कर दिया। इससे बच्चा बुरी तरह से झुलस गया। स्थानीय अदालत ने आरोपी माता-पिता में प्रत्यो को 5 लाख डॉलर के मुचलके पर जमानत दे दी है। लेकिन अपराध को देखते हुए उन्हें कुछ दिनों के लिए सलाखों के पीछे रहना पड़ेगा। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

Watch Video

More From world

Recommended