संजीवनी टुडे

News

घर के पास खेलते-खेलते बोरवेल में जा गिरा मासूम, फिर...

संजीवनी टुडे 15-11-2017 14:39:12

Playing near the house leaving the borewell to be innocent then

सवाईमाधोपुर। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारें में बताने को जा रहे है जिसके सम्बन्ध में जानकर आप दहल जाएंगे। दरअसल, राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना इलाके के पनियाला गांव में र​हने वाला बीते मंगलवार को 5 साल का अमन घर के समीप खुले बोरवेल के पास खेल रहा था। इसी दौरान वह बोरवेल के नजदीक पहुंच गया और वहां खुले बोरवेल में गिर गया।

 

परिजनों ने अमन को गायब देखा तब उसे तलाश करना शुरु किया। इसी बीच अमन के बोरवेल के गिरने का पता चलने से कोहराम मच गया। हादसे की सूचना मिलने पर एसडीएम ब्रजेन्द्र मीणा, डीएसपी ग्रामीण सम्पत सिंह व मलारना डूंगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़े: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के अगले प्रोग्राम का वीडियो हुआ वायरल

रातभर इस तरह चला रेस्क्यू अॉपरेशन
घटना का पता चलते ही एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया और फिर रेस्क्यू आॅपरेशन शुरू किया गया। चार जेसीबी मशीनों को खुदाई में लगाया गया। इस बीच चिकित्सकों की टीम मौके पर मौजूद रही और पाइप के सहारे आॅक्सीजन भी बोलवेल में पहुंचाई गई।

यह भी पढ़े: VIDEO: इन चीयरलीडर्स को देखे बिना नहीं रह पाएंगे आप!

रातभर चलाए गए रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान अमन के करीब 30 फुट गहराई पर अटकने का पता चला। करीब 12 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद उसे आज बोरवेल से निकाल लिया गया। इसके बाद तत्काल एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now