रिलायंस जियो का धन धना धन पैक हुआ महंगा 399 की जगह देने होंगे 459 राष्ट्रपति कोविंद ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई वीडियो : PM मोदी ने सेना के जवानों के साथ मनायी दिवाली मैरिलैंड के बिजनेस पार्क में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार कंधार में सेना के कैंप पर तालिबान ने किया आत्मघाती हमला, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया भारत से हमारी ऐसी दोस्ती 100 साल तक चले : अमेरिका मंदिर में दिया जलाने गये बालक को जिंदा जलाया... ईपीएफओ ने यूएएन को ऑनलाईन से आधार जोड़ने की नई सुविधा दी इस कुत्तें की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश भ्रष्टाचार केस : नवाज शरीफ और उनकी बेटी-दामाद पर आरोप तय, हो सकती है जेल पिछले 80 सालों से दुकान में बंद है दुल्हन का मोम का पुतला यहां मन्नत पूरी होने पर श्रद्धालु कराते हैं बेड़नियों का नाच भारत में ही नहीं विश्व के इन देशो में भी मनाया जाता है दिवाली की त्यौहार पुराने सेकंड हैंड सोफे ने बना दिया लखपति, जानिए कैसे? दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि इस्लामिक स्टेट ने चोर को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें फोटोज विद्युत एमनेस्टी योजना : 31 दिसम्बर तक बकाया राशि एकमुश्त जमा कराने पर ब्याज व पेनल्टी में छूट अब एक और बाबा पर लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम... रंजिश के चलते औरत को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट... भाजपा की महिला नेता ने अपने ही पति पर लगाया अननैचुरल सैक्स का आरोप
अहमदाबाद की ‘द वायर’ वेबसाइट के मालिक पर 100 करोड़ की मानहानि का दावा ठोकेंगे: पीयूष गोयल
sanjeevnitoday.com | Monday, October 9, 2017 | 07:38:10 AM
1 of 1

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय अमित शाह न्यूज वेबसाइट 'द वायर' पर 100 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा ठोकेंगे। जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अमित शाह की छवि खराब करने के लिए वेबसाइट ने जय की एक कंपनी के टर्नओवर से जुड़ा भ्रामक और झूठा समाचार प्रकाशित किया है। और इस झूठे प्रकाशन से हमारी छवि खराब हुई है। इसके लिए अहमदाबाद में वेबसाइट के संपादक, मालिक और रिपोर्टर के खिलाफ मानहानि का दावा किया जाएगा। गोयल ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अमित शाह और उनके बेटे के खिलाफ आरोप आधारहीन हैं। जिनको की गलत ढंग से लोगो के सामने दिखाया गया है। 

 

यह भी पढ़े: क्या आप जानते है मिस्र के पिरामिड की ये रोचक बाते...

इसके अलावा उन्होंने कहा कि “ उनका कारोबार पूरी तरह वैध अौर पारदर्शी है। एनबीएफसी और सहकारी बैंक से कानून के तहत लोन लिया। ब्याज सहित समय पर चेक के जरिये ऋण लौटा भी दिया।’ गोयल ने बताया कि ऋण के बदले उन्होंने सहकारी बैंक में पारिवारिक संपत्ति गिरवी रखी थी। कोई तथ्य छुपाया नहीं।

यह भी पढ़े: इन अंधविश्वासो के बारे में जानकर चौंक जाएंगे आप...

क्या था पूरा मामला आइए जानते है 

वित्त वर्ष 2015-16 में जय की कंपनी टेम्पल इंटरप्राइजेज प्रा. लि. का टर्नओवर 16 हजार गुना बढ़कर 80.5 करोड़ रुपए हो गया। इस साल इसे एक फाइनेंशियल सर्विस फर्म से 15.78 करोड़ रु. का अनसिक्योर्ड लोन मिला था। ये लोन उन्होंने राज्यसभा सांसद और रिलायंस इंडस्ट्रीज के टॉप एग्जीक्यूटिव परिमल नाथवानी के समधी राजेश खंडवाला से लिया था। अक्टूबर 2016 में कारोबार बंद करते हुए कंपनी ने बताया कि उस साल 1.4 करोड़ रु. के नुकसान और पिछले नुकसान के कारण उसकी नेट वर्थ खत्म हो गई। वित्त वर्ष 2014-15 में 50 हजार रु. के रेवेन्यू के साथ कंपनी को 18,728 रु. मुनाफा हुआ था।

इस पर कांग्रेस ने बीजेपी पर जम कर निशाना साधा और कहा- सीबीआई, ईडी और प्रधानमंत्री कहां हैं ? वेबसाइट की रिपोर्ट के आधार पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा, “लगता है कि 2014 में सरकार बदलने के साथ अमित शाह के बेटे की किस्मत बदल गई। अब सीबीआई, ईडी और प्रधानमंत्री कहां हैं?’ यही नहीं राहुल गांधी ने कहा कि, “आखिर पता चल गया कि नोटबंदी का फायदा किसे हुआ। न आरबीआई, न गरीब, न किसान। यह है नाेटबंदी का शाह-इन-शाह। जय अमित।’

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.