loading...
loading...
loading...
फर्जी चिकित्सकों के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग सतर्क स्वास्थ्य और पर्यावरण की सुरक्षा के लिए मिनी दौड़ का आयोजन अफगानिस्तान में डैम के पास हुआ आतंकी हमला, 10 पुलिसकर्मी शहीद IND vs WI: अजिंक्य रहाणे सेंचुरी जमाकर आउट, कोहली-पंड्या क्रीज पर FB से हुए नाराज बिग बी, ट्विटर पर की शिकायत श्रीनगर में स्कूल के भीतर छुपे दो आतंकवादियों की मुठभेड़ में मौत, दो जवान जख्मी IND vs WI: रहाणे शतक के करीब, कोहली क्रीज पर, score 192/1 मीरा कुमार ने निर्वाचक मंडल की लिखी चिट्ठी, कहा - इतिहास रचने का है मौका लग्जरी गाड़ी से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने की पकड़ने में सफलता हासिल मध्य प्रदेश पुलिस ने किया इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला ऐसा काम 'ये हैं मोहब्बतें...' के ऐक्टर्स दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया बने नच बलिए सीजन 8 के विनर भोपाल दुनिया के लिए स्मार्ट सिटी का होगा मापदंड: शिवराज सिंह IND vs WI: धवन-रहाणे ने जड़े अर्धशतक, धवन हुए आउट इंतजार खत्म हुआ, चांद का हुआ दीदार, कल मनाई जाएगी ईद आनंदपाल के आम इंसान से एक गैंगस्टर बनने की ये है पूरी कहानी...... IND vs WI: धवन-रहाणे ने दी भारत को मजबूत शुरुआत, बारिश के कारण मैच 43 ओवर का पुलिस की प्रेस कांफ्रेंस में बदमाश ने दी ऐसी धमकी, सुनकर पुलिस हुई हैरान फेसबुक पर फॉलोइंग में विराट ने कई दिग्गजों को पछाड़ा बने नंबर-1 अमृत योजना के तहत होगा सीवरेज का निर्माण, लोगो को मिलेगी बेहतर सुविधाएं PICS: ब्रालैस होकर पार्टी में पहुंची हॉलीवुड एक्ट्रेस DAISY LOWE
पेट्रोल 13 पैसे महंगा, डीजल 12 पैसे सस्ता, नई दरें आधी रात से लागू
sanjeevnitoday.com | Thursday, December 1, 2016 | 02:31:38 AM
1 of 1

नई दिल्ली: वैश्विक तेल बाजारों में कीमतों में जारी उतार-चढ़ाव के मद्देनजर सरकारी तेल कंपनी, इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (आईओसी) ने पेट्रोल की कीमतों में 13 पैसे की बढ़ोतरी और डीजल की कीमतों में 12 पैसे की कमी की है, जो बुधवार आधी रात से प्रभावी होगी। ये कीमतें दिल्ली की हैं और अन्य राज्यों में वहां लागू करों के हिसाब से कीमतें तय होंगी। 

आईओसी ने बयान में कहा, "अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों और डॉलर के मुकाबले रुपये की विनिमय दर को देखते हुए ये कीमतें तय की गई हैं। "

गुरुवार से दिल्ली में पेट्रोल 66.10 रुपये, कोलकाता में 68.81 रुपये, मुंबई में 72.46 रुपये और चेन्नई में 65.58 रुपये प्रति लीटर की दर से मिलेगा. इसी प्रकार डीजल दिल्ली में 54.57 रुपये, कोलकाता में 56.81 रुपये, मुंबई में 60.17 रुपये और चेन्नई में 56.10 रुपये प्रति लीटर की दर से मिलेगा।  भारतीय बास्केट के कच्चे तेल की कीमत मंगलवार को 45.23 डॉलर प्रति बैरल (159 लीटर) रही.

यह भी पढ़े: जिंदगी भर के लिए छिन गयी इस लड़की की हंसी... पढ़ना ना भूले

यह भी पढ़े: दुबई के पास मिला अनोखा फल, जिस पर लिखा हुआ था कुछ ये...

यह भी पढ़े: ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.