31 मार्च से आगे भी बढ़ सकता है जियो ऑफर Live INDvsENG : तीसरे दिन लंच तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 247 रन Boys Attention ! सीख ले ये वाले काम वरना छोड़ के चली जाएगी आपकी GF नोटबंदी: केंद्र सरकार ने SC से कहा- 10 से 15 दिनों में खत्‍म होंगी समस्‍याएं OMG ! अचानक से महिला के पेट में हुआ दर्द और दे दिया घोड़े के बच्चे को जन्म, पति अभी भी सदमे में ऐसा क्या किया इस एक्ट्रेस ने, जिससे बचने के लिये अर्जुन छिपे टायलेट में Girls Attention ! लिपिस्टिक लगाकर होंठों पर जीभ फेरना भी है जानलेवा... जाने क्यों अखिलेश यादव ने सपा नेता जावेद को बनाया सिंचाई विभाग का सलाहकार किसान महासम्मेलन आज, शामिल होंगे सीएम शिवराज मारुति सुजुकी ने UK में लॉन्च की यह नयी कार आज गुजरात मे डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी हिंद महासागर में भारत दबदबा बढ़ाने मॉरीशस जाएंगे पर्रिकर नोट बंदी के बाद ऐसे चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा! Live INDvsENG: मुरली विजय ने ठोका 8वां शतक, कोहली की धुंआधार पारी लाइट फ्लाईवेट में वापसी करेंगी एमसी मैरीकाम उत्तर भारत में छाया कोहरे का कहर 73 ट्रेन रद्द पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती पर पर्रिकर की चिट्ठी पर ममता का तीखा जवाब पाक ने फिर की नापाक हरकत, घुसपैठ की कोशिश को BSF ने किया नाकाम सोनिया मेरे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं हैं: कोमल पीवी सिंधू के साथ मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रही हैं कैरोलिना मारिन
आज केजरीवाल की याचिका पर फैसला सुनाएगा पटियाला हाउस कोर्ट
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 08:18:38 AM
1 of 1

नई दिल्ली। बुधवार को पटियाला हाउस कोर्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अपने खिलाफ चल रहे आपराधिक मानहानि मामले पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर हाई कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। 25 जुलाई को हाई कोर्ट ने इस याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। 19 मई के पटियाला कोर्ट के उस फैसला को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने चुनौती दी है, जिसमें कोर्ट ने मामले की सुनवाई तब तक टालने से इनकार किया गया है, जब तक हाई कोर्ट में 10 करोड़ के सिविल मानहानि मामले में कोई फैसला नहीं सुनाता है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


मुख्यमंत्री और पांच आप नेताओं के खिलाफ ये दोनों ही याचिकाए केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दायर की है। मुख्यमंत्री की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट को कहा था कि एक ही मसले पर सिविल और आपराधिक 2 मामले दायर किए गए हैं। साथ ही इसमें से एक मामले में सुनवाई पर रोक लगाई जा सकती है। जेटली के वकील हरिश साल्वे और सिद्धार्थ लूथरा का तर्क था था कि वर्तमान समय में शब्द तलवार से अधिक ताकतवर होते हैं। 


लिहाजा मुख्यमंत्री के साथ कोई अन्याय नहीं होगा, अगर दोनों मामले अलग-अलग चलते हैं। इस मामले में अरविंद केजरीवाल के अलावा आप नेता कुमार विश्वास, आशुतोष, राघव चड्ढा, संजय सिंह और दीपक वाजपेयी आरोपी हैं। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए दिसंबर 2015 में मुख्यमंत्री और कुछ आप नेताओं ने वित्तमंत्री अरुण जेटली के खिलाफ बयानबाजी की थी। जिसके बाद वित्तमंत्री ने हाई कोर्ट में सिविल और पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मामला दायर किया था।

यह भी पढ़े : ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े : दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : भारत: शर्मनाक देह-व्यापार..! यहाँ मां के बाद बेटी संभालती है जिस्मफरोशी का धंधा..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.