loading...
BOLLYWOOD : के खिलाडी खेलने जा रहे है एक मददगार खेल, शहीद हुए जवानों के परिजनों की करेंगे मदद .. बॉलीवुड की बेबो है कमबैक की तैयारी में.. बिहार के महत्वपूर्ण बौद्ध तीर्थस्थलों और दर्शनिक स्थलों का संक्षिप्त विवरण... 10 रोचक तथ्य जाने हॉकी के जादूगर ध्यानचंद के बारे में.... OMG यह पहाड़ जन्मा है अजन्मे बच्चे का लिंग बताने के लिए ... जानिये कैसे इन जानवरों को ये सब करता देख, रह जाएगी आँखे खुली की खुली क्या आप जानते हो, आखिर क्या करती हैं लडकिया जब होती है घर में वो अकेली.. पाक ने अबाबील मिसाइल का सफलतापूर्वक परीक्षण किया.. बड़ी राहत: किशानो का 660.50 करोड़ रूपये का ब्याज माफ़ OMG यहां इंसान बनाते हैं जानवरों से संबंध... गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल फंसा ये क्रिकेटर किसानों की समृद्धि से होगा देश का विकास : गौरीशंकर कांग्रेस को मिला सबसे ज्यादा अज्ञात चंदा, बसपा की सारी आय अज्ञात जल्द 'कॉफी विद करन' में नजर आएंगे आलिया- वरुण ग्रामीण आवास प्रोत्साहन की नई योजना को मंजूरी महिला पुलिसकर्मी को कॉल करके करता है अश्लील बातें, आरोपी गिरफ्त से बाहर उप्र चुनाव: प्रथम चरण में कुल 1183 नामांकन पत्र दाखिल मोहम्‍मद शमी की फोटो से सोशल मिडिया पर उठे ये सवाल.... गणतंत्र दिवस पर हमले की फिराक में थे लश्कर के आतंकी, तीन को सुरक्षाबलों ने मार गिराया ब्रेग्जिट की कानूनी जंग में ब्रिटिश सरकार को मिली हार, संसद की मंजूरी के बिना नहीं हो सकते यूरोपीय संघ से बाहर
आज केजरीवाल की याचिका पर फैसला सुनाएगा पटियाला हाउस कोर्ट
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 08:18:38 AM
1 of 1

नई दिल्ली। बुधवार को पटियाला हाउस कोर्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अपने खिलाफ चल रहे आपराधिक मानहानि मामले पर रोक लगाने की मांग वाली याचिका पर हाई कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। 25 जुलाई को हाई कोर्ट ने इस याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। 19 मई के पटियाला कोर्ट के उस फैसला को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने चुनौती दी है, जिसमें कोर्ट ने मामले की सुनवाई तब तक टालने से इनकार किया गया है, जब तक हाई कोर्ट में 10 करोड़ के सिविल मानहानि मामले में कोई फैसला नहीं सुनाता है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


मुख्यमंत्री और पांच आप नेताओं के खिलाफ ये दोनों ही याचिकाए केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दायर की है। मुख्यमंत्री की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट को कहा था कि एक ही मसले पर सिविल और आपराधिक 2 मामले दायर किए गए हैं। साथ ही इसमें से एक मामले में सुनवाई पर रोक लगाई जा सकती है। जेटली के वकील हरिश साल्वे और सिद्धार्थ लूथरा का तर्क था था कि वर्तमान समय में शब्द तलवार से अधिक ताकतवर होते हैं। 


लिहाजा मुख्यमंत्री के साथ कोई अन्याय नहीं होगा, अगर दोनों मामले अलग-अलग चलते हैं। इस मामले में अरविंद केजरीवाल के अलावा आप नेता कुमार विश्वास, आशुतोष, राघव चड्ढा, संजय सिंह और दीपक वाजपेयी आरोपी हैं। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए दिसंबर 2015 में मुख्यमंत्री और कुछ आप नेताओं ने वित्तमंत्री अरुण जेटली के खिलाफ बयानबाजी की थी। जिसके बाद वित्तमंत्री ने हाई कोर्ट में सिविल और पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मामला दायर किया था।

यह भी पढ़े : ओह…! तो ऐसे लड़को के साथ आता है लड़कियों को मज़ा

यह भी पढ़े : दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : भारत: शर्मनाक देह-व्यापार..! यहाँ मां के बाद बेटी संभालती है जिस्मफरोशी का धंधा..!

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.