loading...
एलेन बॉर्डर मेडल: लगातार दूसरी बार सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बने डेविड वॉर्नर टीम इंडिया में चयन बहुत बड़ी ख़ुशी बात, फिर भी निराश हैं परवेज रसूल, जानिए क्यों? भाजपा ने किया 'डिजी युवा' अभियान का शुभारंभ कश्मीर में आतंकी ठिकानों का भंडाफोड़ दिल्ली के लिए शुरू हुआ शाहरुख खान का रेल सफर भतीजे की गला रेत कर हत्या राष्ट्रपति ने किया करौली के सोनू का सम्मान मेरी एक बेहद यादगार गजल नक्श लायलपुरी ने लिखी थी: लता मंगेशकर गेंहू उपार्जन में गड़बड़ी करने वालों पर करें कड़ी कार्रवाई : शिवराज मिश्रित मार्शल आर्ट्स लीग से जुड़े टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर छा गए अमिताभ बच्चन प्रधानमंत्री ने 25 बच्चों को वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया किंग्स इलेवन पंजाब के रणनीतिकार होंगे सहवाग गोरखपुर: रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप भाजपा को उत्तर प्रदेश में मिलेगा दो-तिहाई बहुमत : अमित शाह सलमान के बरी होने पर डेजी ने जताई ख़ुशी देश और समाज के लिए कार्य करें स्वयंसेवक : मोहन भागवत यूपी चुनाव: अखिलेश-राहुल मिलकर करेंगे 14 रैलियां दहेज के लिए विवाहिता की गला दबा कर हत्या टीम इंडिया के खिलाफ आक्रामक अंदाज में खेलना होगा: स्मिथ
संसद Live: कांग्रेस की संसदीय दल की बैठक हुई खत्म
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 11:32:56 AM
1 of 1

नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र का 2 दिसंबर को 13वां दिन है। इसकी कार्यवाही से पहले कांग्रेस पार्टी की संसदीय दल की बैठक की गई। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने राहुल गांधी ने संसद में पहली बार पार्टी की बैठक की अध्यक्षता की। आज शाम 3 बजे वित्त मंत्री अरुण जेटली जीएसटी काउंसिल की बैठक करेंगे और तृणमूल कांग्रेस आज संसद के दोनों सदनों में पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती का मुद्दा उठाएगी। दरअसल बंगाल के विभिन्न हिस्सों में सेना ने डेरा जमा लिया है। ममता इसे केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश सरकार को डराने का मामला बता रही है तो वहीं सेना ने अपने अभ्यास बताया है। 

ममता बनर्जी का आरोप है प्रदेश सरकार को सूचित किए बगैर गुरुवार को राज्य सचिवालय नबन्ना के पास स्थित टोल प्लाजा पर दो टोल प्लाजा पर सेना तैनात की गई है जो ‘अभूतपूर्व और गंभीर मुद्दा है। उन्होंने इसका विरोध करते हुए राज्य सचिवालय में ही डेरा डाल लिया था। टोल प्लाजा से सैन्यकर्मियों के हटने तक उन्होंने कार्यालय छोड़ने से इनकार कर दिया था। हालांकि ममता के विरोध के चलते सेना को टोल प्लाजा से हटा लिया गया।

संसद में गुरुवार को ममता बनर्जी की इंडिगो फ्लाइट विवाद, नोटबंदी, पीएम की माफी जैसे मुद्दों पर जमकर हंगामा किया गया। पूरे दिन के स्थगन से पहले लोकसभा व राज्यसभा की कार्यवाही कई बार स्थगित हुई। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक होने के मुद्दे पर भी विपक्ष को घेरने की कोशिश की गई। राहुल गांधी ने बैठक में कहा की पीएम के घमंड और अक्षमता को पूरा देश भोग रहा है। 

यह भी पढ़े: जिसके पैरो के निशान दिखे थे 6 महीने पहले उसी ने किया 6 किसानों का क़त्ल, आज भी नही हुआ खुलासा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: जवाब नहीं ! चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.