रिलायंस जियो का धन धना धन पैक हुआ महंगा 399 की जगह देने होंगे 459 राष्ट्रपति कोविंद ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई वीडियो : PM मोदी ने सेना के जवानों के साथ मनायी दिवाली मैरिलैंड के बिजनेस पार्क में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार कंधार में सेना के कैंप पर तालिबान ने किया आत्मघाती हमला, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया भारत से हमारी ऐसी दोस्ती 100 साल तक चले : अमेरिका मंदिर में दिया जलाने गये बालक को जिंदा जलाया... ईपीएफओ ने यूएएन को ऑनलाईन से आधार जोड़ने की नई सुविधा दी इस कुत्तें की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश भ्रष्टाचार केस : नवाज शरीफ और उनकी बेटी-दामाद पर आरोप तय, हो सकती है जेल पिछले 80 सालों से दुकान में बंद है दुल्हन का मोम का पुतला यहां मन्नत पूरी होने पर श्रद्धालु कराते हैं बेड़नियों का नाच भारत में ही नहीं विश्व के इन देशो में भी मनाया जाता है दिवाली की त्यौहार पुराने सेकंड हैंड सोफे ने बना दिया लखपति, जानिए कैसे? दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि इस्लामिक स्टेट ने चोर को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें फोटोज विद्युत एमनेस्टी योजना : 31 दिसम्बर तक बकाया राशि एकमुश्त जमा कराने पर ब्याज व पेनल्टी में छूट अब एक और बाबा पर लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम... रंजिश के चलते औरत को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट... भाजपा की महिला नेता ने अपने ही पति पर लगाया अननैचुरल सैक्स का आरोप
40 जवानों के साथ हनीप्रीत को लेकर राजस्थान पहुंची पंचकूला पुलिस
sanjeevnitoday.com | Thursday, October 12, 2017 | 01:30:51 PM
1 of 1

चंडीगढ़। डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत को एसआईटी ने राजस्थान के गंगानगर जिले के गांव लादूवाला व डेरा सच्चा सौदा के आश्रम गुरुसर मोडिया पहुंची। आठ गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंची जिसमें उसके सुरक्षा के लिए 40 जवान तैनात किए गए थे। SIT ने हनीप्रीत से यहां कई घंटे तक उन स्थानों की जानकारी जुटाई है, जहां फरारी के दौरान हनीप्रीत छिपती रही है। साथ ही उसे संरक्षण देने वालों की जानकारी भी जुटाई जा रही है।

 

यह भी पढ़े: भगवान की अद्भुत रचना, कैसे बनाई स्त्री? पढ़े पूरी कहानी

एसआईटी की एक टीम पहले गंगानगर के गांव लादूवाला की ढाणी पहुंची। टीम ने यहां साढ़े तीन बजे दस्तक दी और यहां से एक ढाणी का रास्ता पूछा गया। ढाणी में तीन घंटे पुलिस रही। इसी ढाणी में हनीप्रीत दो दिन तक छिपकर रही थी। यहां ढाणी वासियों से पूछताछ की गई और फिर नक्शे भी बनाए गए। इसके बाद टीम शाम को गुरुसर मोडिया पहुंची। गुरुसर मोडिया में हरियाणा पुलिस की गाड़ियों के अंदर पहुंचते ही डेरे के सुरक्षा प्रहरियों ने बाहर के गेट बंद कर दिए।

यह भी पढ़े: प्लास्टिक की थैली में 'पनपा ये बच्चा', मां की गोद नहीं हुई नसीब

हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की तलाश में जिस दिन गुरुसर मोडिया में छापा मारा था, उससे ठीक दो घंटे पहले हनीप्रीत के वहां से निकलने की जानकारी सामने आई है। सूत्र बताते हैं कि हनीप्रीत यहां से लादूवाला गांव पहुंची और किसी डेरा प्रेमी के यहां ठहरी। दो दिन बाद यहां से वह हनुमानगढ़ के लिए निकल गई। एसआईटी की ये कार्रवाई इतनी गोपनीय थी। कि पुलिस वालों के अलावा मौके पर किसी को भी जाने की इजाज़त नहीं थी। इससे पहले भठिंडा के एक घर में एसआईटी ने हनीप्रीत से कई सवाल किए थे। 

सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ने हिंसा की साजिश रचने की बात तो कबूल कर ली है लेकिन पुलिस को अब भी कई सवालों के जवाब नहीं मिले है। पुलिस अब तक ये भी नहीं पता लगा सकी है कि हिंसा के लिए डेरा समर्थकों को रुपये किसने दिए और ये रुपये किसके जरिए आए थे। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.