संजीवनी टुडे

News

JNU प्रशासन ने सुब्रमण्यम स्वामी का कार्यक्रम 'अयोध्या में राम मंदिर' किया रद्द!

Sanjeevni Today 06-12-2017 12:15:17

नई दिल्ली। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में ‘अयोध्या में राम मंदिर क्यों?’ शीर्षक पर एक विमर्श आयोजित किया जाने वाला था और जिसमें डॉ. सुब्रमण्यन स्वामी हिस्सा लेने वाले थे। जो अब रद्द कर दिया गया है। यह फैसला विश्वविद्यालय प्रशासन के आदेश के बाद लिया गया है। यह विमर्श जेएनयू के कोयना हॉस्टल में आयोजित किया जाने वाला था। विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा लिए गए इस फैसले के बाद विवाद की स्थिति पैदा हो चुकी है। 

यह भी पढ़े: ज़हीर-सागरिका की रिसेप्शन पार्टी में कैसे विराट-अनुष्का ने लगाए ठुमके, देखें वीडियो

कार्यक्रम रद्द किए जाने को लेकर स्वामी नाराज हैं और उन्होंने इसे राजनैतिक पाखंड बताया है। स्वामी ने कहा कि उसी यूनिवर्सिटी में लेफ्ट नेता प्रकाश करात के कार्यक्रम को रद्द नहीं किया गया और उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया, लेफ्ट डरा हुआ है क्योंकि हिंदू एकजुट हैं। न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। 

गौरतलब है कि बुधवार को ही बाबरी मस्जिद का ढांचा गिराए जाने को भी 25 साल पूरे हो गए हैं। सुब्रमण्यम स्वामी और बीजेपी कई सालों से अयोध्या में बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर बनाने की वकालत करते रहे हैं। इस विवादित मसले का असर क्या होगा, इसे लेकर अब भी लोगों की राय बंटी हुई है। वहां राम मंदिर बने या मस्जिद, इसकी लड़ाई जारी है। 

 

यह भी पढ़े: इस बाबा ने मोदी के खिलाफ लगाए ऐसे नारे जिन्हे सुनकर रह जाएंगे दंग, देखे वीडियो

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Watch Video

More From national

Recommended