सुरक्षित और सम्मिलित साइबर स्पेस देने के प्रति प्रतिबद्ध है भारत : सुषमा स्वराज पद्मावती विवाद: नाहरगढ़ किले पर लटकाया युवक का शव, लिखा- हम पुतले नहीं शव लटकाते है हादसा :पटरी से उत्तरी वास्को-डि-गामा-पटना एक्सप्रेस हाफिज सईद की रिहाई पर अमेरिका ने जताई नाराजगी, कहा- फिर से गिरफ्तार करो दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाने से किसी को नहीं हुआ फायदा: केजरीवाल मिस्र में अब तक का सबसे भीषण आतंकी हमला, 235 लोगो की मौत वीडियो: वोट देने से किया मना तो दबंगो ने जलाया महिला का घर आधार कार्ड को लेकर दो बड़े फैसले, जल्द कीजिए आप भी नहीं तो सकता है बड़ा नुकसान अभिनेत्री नमिता आज अपने बॉयफ्रेंड वीरेंद्र से रचाई शादी, देखें वीडियो रेसिपी: इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट मैकरोनी कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाई शादी, खाईं सात जन्‍मों की कसमें, देखें वीडियो रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता हैं पपीता, जानिए पद्मावती विरोध: किले में शव मिलने से बॉलीवुड में मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला मिस्र: हिंसक आतंकी हमले में 155 मरे, सैंकड़ों घायल ‘मॉनसून शूटआउट’ का नया गाना ‘अंधेरी रात’ में दिया हुआ रिलीज़ THE फैक्ट्री कार्नर ने मनाया बालदिवस कई खतरनाक बीमारियों को दूर भगाता है अमरूद, जानिए अभिनेत्री नमिता ने फिल्म निर्माता वीरेंद्र चौधरी संग रचाई शादी DSP ने शादी का झांसा देकर महिला कांस्टेबल से बनाए शारीरिक सम्बन्ध सुस्त मांग से सोने में गिरावट, चांदी स्थिर
बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान फिर सीजफायर का किया उल्‍लंघन
sanjeevnitoday.com | Monday, July 17, 2017 | 01:28:02 PM
1 of 1

श्रीनगर। कश्‍मीर के पुंछ क्षेत्र में स्थित बालाकोट में आज पाकिस्‍तान की ओर से तोड़े गए सीजफायर में 5 वर्षीय मासूम बालिका साजिदा काफिल की जान चली और वहीं एक जवान शहीद हो गया है। सीमा नियंत्रण रेखा से सटे मांजाकोट व भींबर गली सेक्‍टर में पाकिस्तान ने फिर से सीजफायर उल्‍लंघन किया है। भारतीय सेना जवाबी फायरिंग कर रही है। फिलहाल दोनों तरफ से फायरिंग जारी है।

दूसरी ओर इस मुद्दे पर पाकिस्‍तान और भारत के बीच आज डीजीएमओ स्‍तर पर वार्ता की गयी। इस वार्ता में भारतीय डीजीएमओ ने कहा की हर बार सीजफायर का उल्लंघन पाकिस्तान ही करता है। और इसका भारतीय सेना का सुरक्षित अधिकार है क्‍योंकि सीमा नियंत्रण रेखा पर शांति और सुरक्षा बनाए रखने की जिम्मेदारी उनकी है।


12 जुलाई को भी पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्‍लंघन किया था। इस दौरान दो जवान शहीद हो गए थे और 9 जुलाई को पाकिस्‍तानी सेना ने एलओसी के निकट पुंछ सेक्‍टर में छोटे हथियारों, ऑटोमैटिक व मोर्टार दागे थे। और केवल जून माह में पाक ने 23 बार सीजफायर का उल्लंघन किया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188


FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.