जन्मदिन पर बेटे के साथ ताल से ताल मिलती नजर आई संजय दत्त की पत्नी मान्यता धोखाधड़ी कर 73 लाख रुपये हड़पे महिला विश्वकप 2017 : क्या मिताली राज की शेरनियां ला पायेगी विश्व कप? फिल्मों की दुनिया में आने के लिए करीना की 'जब वी मेट' ने किया आकर्षित: अनुष्‍का 30 किलो गांजे के साथ दो तस्करो को किया गिरफ्तार राशिफल : 23 जुलाई : कैसा रहेगा आपके लिए रविवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास के 23 जुलाई की महत्वपूर्ण घटनाएं युवक ने की महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज छेड़छाड़ की रिपोर्ट न लिखने पर इंस्पेक्टर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज सफेद हाथी साबित हो रहा है औद्योगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य निदेशालय स्वास्थ्य विभाग की देखरेख में हो बच्चों का टीकाकरण रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा- झारखंड राज्य को स्वास्थ्य के क्षेत्र में नंबर वन बनाएंगे समाज में संकुचित सोच ही नारी की सबसे बड़ी दुश्मन: गीता सहारण नागरिकों को खुद को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होने की जरूरत स्वास्थ्य विभाग ने तीन निजी अस्पतालों पर छापा मारा शांति मानवता का मुख्य धर्म व युवा देश की रीढ़ की हड्डी हैं स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे स्वास्थ्य विभाग ने फूड प्वाइज¨नग की आशंका जताई पाक ने सीमा पर फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, 2 जवान शहीद वीडियो: योग टीचर पर कहर बनकर टुटा नारियल का पेड़, हुई मौत
PAK आर्टिस्ट्स पर बैन को लेकर बोले मुकेश अंबानी, कहा- मेरे लिए देश पहले
sanjeevnitoday.com | Tuesday, October 18, 2016 | 08:08:28 AM
1 of 1

मुंबई। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन का विरोध और सपोर्ट करने की डिबेट में  रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पहली बार कुछ बोला है। उन्होंने कहा कि उनके लिए आर्ट और कल्चर से पहले देश है। पिछले कई दिनों से पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन की मांग को लेकर तीखी बहस हो रही है। अंबानी ने आगे कहा की मेरे लिए हमेशा देश पहले है। मैं इंटलेक्चुअल नहीं हूं इसलिए मैं सभी चीजों को नहीं समझता। बेशक सभी भारतीयों की तरह इंडिया मेरे लिए सबसे पहले है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166


राजनीति में आने को लेकर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की मैं राजनीति के लिए नहीं बना हूं। मुकेश अंबानी ने ये बातें मुंबई में ऑर्गनाइज एक प्रोग्राम 'ऑफ द कफ' में ऑडियंस के सवालों का जवाब देते कही। ये प्रोग्राम जर्नलिस्ट शेखर गुप्ता और बरखा दत्त के डिजिटल मीडिया ऑर्गेनाइजेशन 'द प्रिंट' की ओर से था। पिछले महीने कश्मीर के उड़ी में आर्मी बेस पर पाकिस्तानी आतंकियों के अटैक में 19 भारतीय सैनिकों के शहीद हो जाने के बाद से यह डिमांड की जा रही है। डिमांड थी कि भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर देना चाहिए।


कुछ संगठनों ने पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने की वॉर्निंग भी दी। इस बीच पिछले दिनों मुंबई में पाकिस्तानी फिल्म 'जागो हुआ सवेरा' के प्रदर्शन को रोक दिया गया। एमएनएस ने करण जौहर की रिलीज होने वाली फिल्म 'ऐ दिल मुश्किल' को लेकर धमकी दी है। इस फिल्म में पाकिस्तानी ऐक्टर फवाद खान भी हैं। हालांकि कई सेलिब्रिटीज ने कलाकारों पर बैन की इस तरह की डिमांड को गलत करार दिया है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.