रिलायंस जियो का धन धना धन पैक हुआ महंगा 399 की जगह देने होंगे 459 राष्ट्रपति कोविंद ने दीपावली की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई वीडियो : PM मोदी ने सेना के जवानों के साथ मनायी दिवाली मैरिलैंड के बिजनेस पार्क में हुई गोलीबारी में एक संदिग्ध बंदूकधारी गिरफ्तार कंधार में सेना के कैंप पर तालिबान ने किया आत्मघाती हमला, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया भारत से हमारी ऐसी दोस्ती 100 साल तक चले : अमेरिका मंदिर में दिया जलाने गये बालक को जिंदा जलाया... ईपीएफओ ने यूएएन को ऑनलाईन से आधार जोड़ने की नई सुविधा दी इस कुत्तें की कीमत जानकर आपके उड़ जाएंगे होश भ्रष्टाचार केस : नवाज शरीफ और उनकी बेटी-दामाद पर आरोप तय, हो सकती है जेल पिछले 80 सालों से दुकान में बंद है दुल्हन का मोम का पुतला यहां मन्नत पूरी होने पर श्रद्धालु कराते हैं बेड़नियों का नाच भारत में ही नहीं विश्व के इन देशो में भी मनाया जाता है दिवाली की त्यौहार पुराने सेकंड हैंड सोफे ने बना दिया लखपति, जानिए कैसे? दीपावली विशेष : जानिए, मां लक्ष्मी और गोवर्धन पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि इस्लामिक स्टेट ने चोर को दी ऐसी खौफनाक सजा, देखें फोटोज विद्युत एमनेस्टी योजना : 31 दिसम्बर तक बकाया राशि एकमुश्त जमा कराने पर ब्याज व पेनल्टी में छूट अब एक और बाबा पर लगा अवैध सम्बन्ध का आरोप, उठाया ये खौफनाक कदम... रंजिश के चलते औरत को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट... भाजपा की महिला नेता ने अपने ही पति पर लगाया अननैचुरल सैक्स का आरोप
प्रेमिका के कहने पर प्रेमी ने पुरे परिवार को उतारा मौत के घाट
sanjeevnitoday.com | Sunday, October 8, 2017 | 04:35:15 PM
1 of 1

राजस्थान। अलवर के शिवाजी पार्क कॉलोनी में एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। वारदात के पीछे मृतक बनवारी लाल शर्मा की पत्नी के अवैध संबंधों की कहानी सामने आई है। 

यह भी पढ़े: टाइगर और दिशा की लंच डेट में शामिल हुई बहन कृष्‍णा, देखे फोटो


आरोपी महिला का पति उससे उम्र में दस साल बड़ा था। काम में बिजी रहने के कारण वह पत्नी को समय नहीं दे पाता था। इसके चलते महिला की अपने से 11 साल छोटे लड़के से नजदीकी बढ़ी और फिर शारीरिक संबंध बनने लगे। दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा की महिला ने अपने पति और बच्चों को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। 

यह भी पढ़े: पत्नी को इंप्रेस करने के लिए हितेन तेजवानी करेंगे यह काम


पुलिस ने बनवारीलाल की पत्नी संतोष शर्मा और उसके प्रेमी हनुमान चौधरी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी राहुल प्रकाश ने बताया की संतोष शर्मा ताइक्वांडो सिखाती थी। इस दौरान उसके बड़ौदामेव निवासी हनुमान चौधरी से अवैध संबंध हो गए।

यह भी पढ़े: अच्छी कमाई करने के लिए 'गोलमाल अगेन' टीम ने किया ये काम

एसपी ने बताया कि संतोष ने प्रेमी हनुमान के साथ मिलकर करीब 3 माह पहले पति बनवारीलाल को रास्ते से हटाने की साजिश रची। हनुमान ने साजिश में कपिल पुत्र बनवारी लाल निवासी गुजुकी, दीपक पुत्र मांगेलाल को भी शामिल कर लिया। 

यह भी पढ़े: जल्द ही काम पर लौटेगी न्यू मॉम सोहा अली खान


2 अक्टूबर को संतोष ने बनवारीलाल को भोजन में नींद की गोली खिला दी और मकान का दरवाजा खुला छोड़ दिया। रात को साजिश के मुताबिक तीनों आरोपियों ने घर मे घुसकर बनवारी की हत्या कर दी, लेकिन इसी दौरान कमरे में सो रहे बच्चे जाग गए और हत्यारोपियों ने बच्चों को भी मार डाला। पूरे घटनाक्रम के दौरान संतोष दरवाजे पर खड़ी रही। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.