संजीवनी टुडे

News

गौरक्षा के नाम पर हिंसा करने वालो पर PM सख्त, कठोर कार्रवाई के दिए आदेश

संजीवनी टुडे 16-07-2017 14:38:07

On members to violence in the name of Gurcsha PM strict rigorous action ordered

नई दिल्ली। लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने संसद का मानसून सत्र शुरू होने से पहले आज सर्वदलीय बैठक बुलाई। लोकसभा अध्यक्ष ने मानसून सत्र से पहले होने वाले बैठक में सभी राजनीतिक दलों से लोकसभा के कामकाज के ठीक से संचालन में सहयोग देने का आग्रह किया। बैठक खत्म होने के बाद केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी दलों से राष्ट्रपति चुनाव में भागीदारी की अपील की है।

अनंत कुमार ने कहा कि बैठक में पीएम मोदी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि गोरक्षा के नाम पर हिंसा ठीक नहीं है। कानून हाथ में लेने का हक किसी को नहीं है। गोरक्षा के नाम पर हो रही हिंसा और राजनीति ठीक नहीं है।  पीएम ने ये भी कहा कि गोरक्षा के नाम पर हिंसा करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। पीएम मोदी  ने बैठक में GST के बारे में विस्तार से जानकारी दी। साथ ही सभी दलों से अपील की कि वे मानसून सत्र को सुचारू रूप से चलाने में सहयोग करें। पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ जो लड़ाई शुरू हुई है इससे राजनीतिक दलों की साख पर भी सवाल खड़ा हुआ है। सभी को मिलकर काम करना होगा। 


सभी दलों से संसद की कार्यवाही शांतिपूर्वक ढंग से चलाने पर बातचीत करने के लिए सरकार ने यह बैठक बुलाई थी। हालांकि विपक्ष सरकार की मंशा पूरी होने देगा इस पर शक है. विपक्ष अमरनाथ आतंकी हमले, कश्मीर मुद्दा और चीन के साथ सीमा विवाद पर विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश करेगा। इससे पहले गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, वित्त और रक्षा मंत्री अरुण जेटली भी एक सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक कर चीन और जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर जानकारी दे चुके हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

 

More From national

loading...
Trending Now