B' Day special: टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या का 24वां जन्मदिन मनाया, शेयर की फोटो मानगढ़ धाम को क्यों कहा जाता जलियावाला बाग? पढ़िए पूरी कहानी ईरान मैक्सिको को हराकर U-17 फुटबॉल विश्व कप के अंतिम आठ में पहुंचे बांसवाड़ा के मानगढ़ धाम में बनेगा राष्ट्रीय जनजाति संग्रहालय 'ताजमहल भारत मां के सपूतों के खून-पसीने से बना है': CM योगी दिल्ली में एयर क्वालिटी खतरनाक स्तर पर, डीजल जनरेटर तक को करना पड़ा बैन न्यूजीलैंड को बोर्ड इलेवन ने अभ्यास मैच 30 रनों से धोया मुख्यमंत्री ने दिया राज्य कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, राज्य कर्मचारियों के लिए 7वां वेतन आयोग लागू BCCI की अपील पर केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत पर जारी रखा आजीवन बैन भारतीय खाद्य निगम ने वॉचमैन पदों के लिए माँगा आवेदन BCCI ने कुंबले को दी बर्थ डे की बधाई, फैंस के विरोध पर बदलना पड़ा ट्‍वीट पीडीपी के पूर्व पंचायत सदस्य की कल की थी हत्या, आज जला दिया घर IAS किरण सोनी की कृति शेल्टर का पेरिस के लॉवर संग्रहालय में लगने वाली प्रदर्शनी के लिए चयन वाणी कपूर ने फिल्म ‘दाग’ के गाने पर किया हॉट डांस B' day special: सिमी ग्रेवाल ने मनाया 70वां जन्मदिन, जामनगर के महाराजा से था अफेयर क्यों नहीं आ रहे है ATM से 200 रुपये के नोट? ये रहा जवाब कादर खान ना बोलते ना चलते, तस्वीर वायरल BSF ने सुचेतगढ़ इलाके से पाकिस्तानी घुसपैठिये को किया गिरफ्तार इस शिव मंदिर की मूर्तियों को छूने से डरते है लोग उत्तर कोरिया और अमेरिका के बीच कभी भी हो सकता है परमाणु युद्ध : किम इन यॉन्ग
ऑन डिमांड कार चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार
sanjeevnitoday.com | Saturday, June 17, 2017 | 10:27:16 PM
1 of 1

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक कार चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है। जो ऑन डिमांड कार चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। यही नहीं ये गैंग चोरी के लिए हाइटेक तरीके इस्तेमाल करता था। इस गिरोह के कब्जे से पुलिस ने आठ चोरी की गाड़ियां बरामद की हैं। पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 

 

साऊथ-ईस्ट दिल्ली के स्पेशल स्टाफ ने कार चोर गैंग के बारे में बताया कि ये गैंग ऑन-डिमांड मंहगी और अत्याधुनिक तकनीक से लैस कारों को मिनटों में हाइटेक तरीके से चुराकर फरार हो जाता था। इस गिरोह ने यूपी के मेरठ जिले में एक वर्कशॉप भी बना रखी है। जहां ये अत्याधुनिक कारों को चुराने की ट्रेनिंग लिया करते थे। पुलिस ने पकड़े गए गैंग के चार सदस्यों के पास से अभी तक 8 चोरी की गाडियां बरामद की हैं। इन चोरों की पहचान ललित, गयास, अकबर, और नूर के रूप में हुई है। कोर्ट ने ललित को तिहाड़ जेल भेज दिया है। जबकि अन्य तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार ये चोर कारें चुराकर रिसीवर को देते थे और पैसे लेकर तुरंत मेरठ में अपनी वर्कशॉप में पहुंच जाते थे ताकि किसी को भी इन पर शक ना हो। दिल्ली पुलिस ने एक पिकेट पर इनको चोरी की कार के साथ पकड़ लिया, जिसमें इन्होंने अपना ईसीएम लगा रखा था। इसके बाद जब पुलिस ने इन लोगों से सख्ती से पूछताछ की तो इनके गैंग का पर्दाफाश हो गया। इनके पास से बरामद होने वाली कारों में होंडा सिटी और इनोवा जैसी मंहगी कारें शामिल हैं। पुलिस अब इस गैंग के फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। इसे गैंग के खुलासे के बाद कई वाहन चोरी के मामले खुलने की उम्मीद है। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.