loading...
loading...
loading...
GOOGLE की सहायता से सिद्धू देंगे पंजाबी संस्कृति को बढ़ावा दूल्हे की सच्चाई का पता चला तो दुल्हन रह गई सन्न बारिश में भीगते हुए करीना की ये तस्वीरें हुई वायरल, देखें तस्वीरें सिर्फ 100 रुपए के लिए शराबी बेटे ने कर दी मां की हत्या सीरिया के मयादीन में स्थित आईएस संचालित जेल पर हमला ,60 लोगों की मौत तीन दिवसीय विदेश यात्रा पूरी कर लौटे मोदी, सुषमा ने किया एयरपोर्ट पर स्वागत शिवसेना ने बांधे मोदी की तारीफों के पुल, कहा- उनके शब्दों में निश्चित ही दम है Video: 'टॉयलेट- एक प्रेम कथा' का गाना हंस मत पगली... रिलीज यहां पर एक ऐसे बच्चे ने लिया जन्म जिसका नहीं है सिर! अपराधी लड़की ने कारोबारी को शराब पिलाकर कर दिया अचेत और फिर... 1.61% की गिरावट के साथ नैस्डेक 6146.62 पर बंद राष्ट्रपति चुनाव: सोनिया मनमोहन की मौजूदगी में मीरा कुमार ने भरा नामांकन डॉलर के मुकाबले रुपए में आई 2 पैसे की गिरावट वेनेजुएला के सुप्रीम कोर्ट पर आंतकी हमला कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को 100 में से 1 नंबर दूंगी: मायावती ऑटो से उतरते वक्त अपराधियों ने युवती के हाथ छीना मोबाइल और फिर... जीएसटी लागू करने की तैयारी पूरी, पर्लियमेंट के सेंट्रल हॉल में हो रहा है रिहर्सल सुरक्षा व्यवस्था के लिए US देगा भारत को संसाधन और तकनीक: अमेरिकी उपराष्ट्रपति शाहरुख़ के साथ करने से करीना ने किया इंकार, ये है वजह एक ऐसा किला जिसकी दीवारों से टपकता था खून और रात में...
ऑन डिमांड कार चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार
sanjeevnitoday.com | Saturday, June 17, 2017 | 10:27:16 PM
1 of 1

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक कार चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है। जो ऑन डिमांड कार चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। यही नहीं ये गैंग चोरी के लिए हाइटेक तरीके इस्तेमाल करता था। इस गिरोह के कब्जे से पुलिस ने आठ चोरी की गाड़ियां बरामद की हैं। पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 

 

साऊथ-ईस्ट दिल्ली के स्पेशल स्टाफ ने कार चोर गैंग के बारे में बताया कि ये गैंग ऑन-डिमांड मंहगी और अत्याधुनिक तकनीक से लैस कारों को मिनटों में हाइटेक तरीके से चुराकर फरार हो जाता था। इस गिरोह ने यूपी के मेरठ जिले में एक वर्कशॉप भी बना रखी है। जहां ये अत्याधुनिक कारों को चुराने की ट्रेनिंग लिया करते थे। पुलिस ने पकड़े गए गैंग के चार सदस्यों के पास से अभी तक 8 चोरी की गाडियां बरामद की हैं। इन चोरों की पहचान ललित, गयास, अकबर, और नूर के रूप में हुई है। कोर्ट ने ललित को तिहाड़ जेल भेज दिया है। जबकि अन्य तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार ये चोर कारें चुराकर रिसीवर को देते थे और पैसे लेकर तुरंत मेरठ में अपनी वर्कशॉप में पहुंच जाते थे ताकि किसी को भी इन पर शक ना हो। दिल्ली पुलिस ने एक पिकेट पर इनको चोरी की कार के साथ पकड़ लिया, जिसमें इन्होंने अपना ईसीएम लगा रखा था। इसके बाद जब पुलिस ने इन लोगों से सख्ती से पूछताछ की तो इनके गैंग का पर्दाफाश हो गया। इनके पास से बरामद होने वाली कारों में होंडा सिटी और इनोवा जैसी मंहगी कारें शामिल हैं। पुलिस अब इस गैंग के फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। इसे गैंग के खुलासे के बाद कई वाहन चोरी के मामले खुलने की उम्मीद है। 



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.