संजीवनी टुडे

News

ऑन डिमांड कार चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, चार गिरफ्तार

Sanjeevni Today 17-06-2017 22:27:16

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक कार चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है। जो ऑन डिमांड कार चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। यही नहीं ये गैंग चोरी के लिए हाइटेक तरीके इस्तेमाल करता था। इस गिरोह के कब्जे से पुलिस ने आठ चोरी की गाड़ियां बरामद की हैं। पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 

 

साऊथ-ईस्ट दिल्ली के स्पेशल स्टाफ ने कार चोर गैंग के बारे में बताया कि ये गैंग ऑन-डिमांड मंहगी और अत्याधुनिक तकनीक से लैस कारों को मिनटों में हाइटेक तरीके से चुराकर फरार हो जाता था। इस गिरोह ने यूपी के मेरठ जिले में एक वर्कशॉप भी बना रखी है। जहां ये अत्याधुनिक कारों को चुराने की ट्रेनिंग लिया करते थे। पुलिस ने पकड़े गए गैंग के चार सदस्यों के पास से अभी तक 8 चोरी की गाडियां बरामद की हैं। इन चोरों की पहचान ललित, गयास, अकबर, और नूर के रूप में हुई है। कोर्ट ने ललित को तिहाड़ जेल भेज दिया है। जबकि अन्य तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार ये चोर कारें चुराकर रिसीवर को देते थे और पैसे लेकर तुरंत मेरठ में अपनी वर्कशॉप में पहुंच जाते थे ताकि किसी को भी इन पर शक ना हो। दिल्ली पुलिस ने एक पिकेट पर इनको चोरी की कार के साथ पकड़ लिया, जिसमें इन्होंने अपना ईसीएम लगा रखा था। इसके बाद जब पुलिस ने इन लोगों से सख्ती से पूछताछ की तो इनके गैंग का पर्दाफाश हो गया। इनके पास से बरामद होने वाली कारों में होंडा सिटी और इनोवा जैसी मंहगी कारें शामिल हैं। पुलिस अब इस गैंग के फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। इसे गैंग के खुलासे के बाद कई वाहन चोरी के मामले खुलने की उम्मीद है। 

Watch Video

More From national

Recommended