31 मार्च से आगे भी बढ़ सकता है जियो ऑफर Live INDvsENG : तीसरे दिन लंच तक भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 247 रन Boys Attention ! सीख ले ये वाले काम वरना छोड़ के चली जाएगी आपकी GF नोटबंदी: केंद्र सरकार ने SC से कहा- 10 से 15 दिनों में खत्‍म होंगी समस्‍याएं OMG ! अचानक से महिला के पेट में हुआ दर्द और दे दिया घोड़े के बच्चे को जन्म, पति अभी भी सदमे में ऐसा क्या किया इस एक्ट्रेस ने, जिससे बचने के लिये अर्जुन छिपे टायलेट में Girls Attention ! लिपिस्टिक लगाकर होंठों पर जीभ फेरना भी है जानलेवा... जाने क्यों अखिलेश यादव ने सपा नेता जावेद को बनाया सिंचाई विभाग का सलाहकार किसान महासम्मेलन आज, शामिल होंगे सीएम शिवराज मारुति सुजुकी ने UK में लॉन्च की यह नयी कार आज गुजरात मे डेयरी प्लांट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी हिंद महासागर में भारत दबदबा बढ़ाने मॉरीशस जाएंगे पर्रिकर नोट बंदी के बाद ऐसे चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा! Live INDvsENG: मुरली विजय ने ठोका 8वां शतक, कोहली की धुंआधार पारी लाइट फ्लाईवेट में वापसी करेंगी एमसी मैरीकाम उत्तर भारत में छाया कोहरे का कहर 73 ट्रेन रद्द पश्चिम बंगाल में सेना की तैनाती पर पर्रिकर की चिट्ठी पर ममता का तीखा जवाब पाक ने फिर की नापाक हरकत, घुसपैठ की कोशिश को BSF ने किया नाकाम सोनिया मेरे तलाक के लिए जिम्मेदार नहीं हैं: कोमल पीवी सिंधू के साथ मुकाबले का बेसर्बी से इंतजार कर रही हैं कैरोलिना मारिन
हे भगवान् ! 51 हजार के नेग के लिए किन्नरो ने सरेआम उतारे कपडे और करने लगे गंदे काम उसके बाद तो...
sanjeevnitoday.com | Wednesday, October 19, 2016 | 01:51:28 AM
1 of 1

इंदौर। एक सुपर मार्केट की ओपनिंग में नेग लेने पहुंचे किन्नरों ने विवाद के बाद जमकर पत्थर बरसाए और मारपीट भी की। मारपीट के बाद किन्नरों की भीड़ ने थाने पर भी कब्जा जमा लिया। मार्केट संचालक की रिपोर्ट पर पुलिस ने छह किन्नरों को हिरासत में लिया है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

स्नेहलतागंज के रघुवंशी अपार्टमेंट में एक सुपर मार्केट शुरू हुआ है। मार्केट की ओपनिंग के समारोह में काफी गेस्ट मौजूद थे। इसी बीच किन्नरों का एक समूह वहां पहुंचा। समूह में 15 -20 किन्नर शामिल थे। बधाई के बाद इन्होंने मार्केट के संचालक से नई दुकान और दिवाली का नेग मांगा। मार्केट के संचालक संजय शाह ने जब उन्हें नेग के रूप में 11 सौ रुपए दिए तो किन्नरों ने अनाप-शनाप बकना शुरू कर दिया है। किन्नरों ने संजय द्वारा दिए गए पैसे फेंक दिए। वे उससे 51 हजार रुपए का नेग लेने पर अड़े हुए थे। उसके द्वारा इंकार करने पर उन्होंने अभद्रता शुरू कर दी।

 किन्नर ने वहीं अपने कपडे़ उतार दिए

 कुछ किन्नर ने वहीं अपने कपडे़ उतार दिए, जबकि कुछ किन्नर गाली-गलौज पर उत्तर आए। विवाद बढ़ता देख बिल्डिंग और आस-पास के लोगों ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो वे हाथापाई पर उतर आए और मारपीट करने लगे। इसी बीच किन्नरों के कुछ और साथी भी वहां पहुंच गए। इन्होंने वहां मौजूद लोगों से मारपीट की और बाद में पत्थरबाजी करते हुए मौके से चले गए। इसमें राघवेंद्र रघुवंशी और राजू जांगिड सहित कुछ और लोगों को चोट आई। घटना के बाद बिल्डिंग के रहवासी और कॉलोनी के लोग थाने पहुंचे। पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया। दुकानदारों का आरोप था कि दो साल पहले भी नेग मांगने को लेकर किन्नर मारपीट कर चुके हैं। उधर, किन्नरों ने आरोप लगाया कि दुकानदारों ने लाठी और पत्थरों से वार किया है। सीएसपी प्रभा चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों ने अपनी अपनी शिकायत दर्ज कराई है। जांच के आधार पर अभी छह किन्नरों को हिरासत में लिया गया है। दोषी पाए जाने पर और भी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े : 2 साल से रोज रात को पहुँच जाता था चाची के पास, एक दिन पत्नी ने देखा की...

यह भी पढ़े : बिना सिर के मिली 2 महिलाओं की लाश, तांत्रिक सामग्री ने और उलझाई गुत्थी

यह भी पढ़े : 350 से ज्यादा महिलाओं के साथ धोखाधड़ी, अब इस जुर्म में हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



1 comments

  • harsh vishwakarma   18/10/2016

    Good news

    (0)
Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.