संजीवनी टुडे

News

ममता का नीतीश पर वार, कहा- साथ नहीं आया वह धोखेबाज

संजीवनी टुडे 01-12-2016 14:37:21

Kumar Banerjee struck he said did not come with fraud

पटना। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बिहार की राजधानी पटना में केंद्र सरकार के खिलाफ हुए एक प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अप्रत्यक्ष टिप्पणी की। इस दौरान उन्होंने नीतीश को  धोखेबाज कहा। उन्होंने नोटबंदी के विरूद्ध धरना प्रदर्शन को मजबूती प्रदान की। धरना प्रदर्शन में मौजूद नेताओं के साथ उन्होंने भी कुछ समय गुजारा और उनके विरोध का समर्थन किया।


उन्होंने नीतीश कुमार का नाम लिए बिना कहा कि विपक्ष में एक ही ऐसे नेता हैं जो कि केंद्र सरकार द्वारा नोटबंद किए जाने के निर्णय का समर्थन कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने नोटबंदी को सुपर इमरजेंसी कह दिया। उन्होंने कहा कि एक तरह से आर्थिक आपातकाल देश पर लादा गया। केंद्र के इस निर्णय के खिलाफ हम आखिरी तक संघर्ष करेंगे।


ममता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कुछ सहमत नहीं थीं और जेडीयू द्वारा इस मामले में समर्थन न करने पर वे नाराज़ भी थीं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बिहार अगमन पर विमानतल पर राज्य के किसी मंत्री या मुख्यमंत्री नीतीश के न आने से भी कुछ असंतुष्ट थीं मगर उन्होंने इस मामले में कुछ नहीं कहा हालांकि उनका लालू प्रसाद यादव द्वारा अपने घर पर स्वागत किया गया। आरजेडी के प्रमुख लालू ने अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ ममता का स्वागत किया।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO

More From national

loading...
Trending Now
Recommended