संजीवनी टुडे

News

सिटी बस की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, चालक फरार

Sanjeevni Today 18-10-2016 16:01:26

उदयपुर। होटल लेक एंड के आगे मल्लातलाई आयुर्वेद चौराहे के निकट मंगलवार दोपहर को सिटी बस की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। वहीं, महिला के पति को चोटें आई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई। जानकारी के अनुसार, संपत देवी पति हीरालाल टांक के साथ स्कूटी से बाजार से खरीदारी कर लौट रही थी। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

इधर,  मल्लातलाई आयुर्वेद चौराहे के निकट स्कूटी को पीछे से एक सिटी बस ने टक्कर मार दी। इससे पति उछल कर दूर जा गिरा, वहीं पत्नी बस के पिछले पहिये के नीचे आ गई। इससे महिला का शरीर क्षत-विक्षत हो गया। हादसे के बाद सिटी बस चालक भाग निकला। इधर, घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हीरालाल को संभाला और पुलिस को सूचना दी। 

मौके पर अंबामाता थाना पुलिस पहुंची। साथ ही महिला के क्षत-विक्षत शव को अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। गौरतलब है कि दंपती मूल रूप से उज्जैन निवासी थे और काफी सालों से उदयपुर में ही रह रहे थे। उनके यहां बिग बाजार व अन्य मॉल के बाहर खाने-पीने के काउंटर लगे हुए थे। पूर्व में भी इसी तरह दो हादसे और हो चुके हैं जिनमें चौराहों पर तेज रफ्तार गाडिय़ों ने लोगों की जान ली है।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

Watch Video

More From national

Recommended