संजीवनी टुडे

News

मेरी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं मेरे विरोधी: नीतीश कुमार

Sanjeevni Today 29-11-2016 09:19:53

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है की मेरे विरोधी मेरी राजनीतिक हत्या करना चाहते हैं। सोमवार शाम जनता दल यूनाइटेड की विधानमंडल की बैठक में विधायकों को संबोधित करते हुए नीतीश ने साफ किया कि कालेधन पर केंद्र की मोदी सरकार को समर्थन भाजपा का समर्थन नहीं है। नीतीश कुमार ने अपने विधायकों के सामने दो टूक शब्दों में कहा कि किसी मुद्दे पर समर्थन के स्टैंड को राजनीतिक करवट से जोड़ना गलत है। 

मीडिया में नीतीश ने आई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से उनकी मुलाकात को खबरों को खारिज करते हुए उन्हें बकवास करार दिया। नीतीश कुमार के भाषण से साफ था कि वह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा पहले ट्वीट कर और फिर अपने भाषण में काले धन के मुद्दे पर नीतीश के समर्थन के लिए धन्यवाद देने के बाद से शुरू हुई राजनीतिक अटकलों पर विराम लगाना चाहते हैं। 

नीतीश कुमार ने माना कि इस मुद्दे पर तैयारी के अभाव में लोगों को परेशानियों का सामना करना पर रहा है। अलग-अलग मुद्दे पर अपने स्टैंड की चर्चा करते हुए नीतीश ने बताया कि यूपीए के शासनकाल में जब जीएसटी लाया गया था तब भाजपा के साथ रहने और उस मुद्दे पर उनके विरोध के बावजूद उन्होंने समर्थन किया था, लेकिन इसका मतलब उन्होंने कांग्रेस का समर्थन नहीं किया। 

राष्ट्रपति चुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी को भी समर्थन दिया था। मीडिया पर व्यंग्य करते हुए नीतीश ने कहा कि राजनीतिक सवालों पर मेरी राय की लोग अपने मन के अनुसार व्याख्या करते हैं और मेरे राजनीतिक जीवन को खत्म करने का प्रयास किया जाता है। इस बैठक में नीतीश ने भाजपा पर पूरे देश में उन्मादी और संघीय ढांचे पर प्रहार करने का भी आरोप लगाया। 

सोमवार को नीतीश ने बिहार विधानपरिषद में भाजपा सदस्यों द्वारा कुछ आपत्तिजनक नारे लगाने की भी चर्चा करते हुए कहा कि जो मामले राज्य से जुड़े नहीं हैं उन्हें उठाना अनैतिक और राजनीतिक मर्यादा विपरीत हैं के। इस मुद्दे पर राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव ने नीतीश कुमार से बातचीत भी की थी और इस बात की शिकायत की थी कि उन्हें मालूम चला है कि सदन में जनता दल यूनाइटेड के पार्षद मूक दर्शक बने रहे।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

 

Watch Video

More From national

Recommended