एशिया-यूरोप बैठक: उद्घाटन करेंगी आंग सान सू की, हिस्सा लेंगे 51 देश कोलकाता टेस्ट ड्रा: टीम इंडिया की उम्मींद टूटी, श्रीलंका ने गवाए 75/7 हिमाचल प्रदेश के ऊंचे इलाकों में फिर से बर्फबारी, देखें वीडियो महिला टीचर ने छात्रों को बनाया अपनी हवस का शिकार कोलकाता टेस्ट LIVE: भुवनेश्‍वर ने डिकवेला को किया LBW आउट, 69 रन पर गिरे 6 विकेट कोलकाता टेस्ट LIVE: भारत को मो. शमी ने दिलाई पांचवी सफलता, चंदीमल (22) आउट PM नरेंद्र मोदी की इंटरप्रिटेटर, सोशल मीडिया पर तस्वीर चर्चा में पद्मावती: बीजेपी नेता ने कहा- पीएम मोदी अपनी ताकत का इस्‍तेमाल कर रोकें फिल्‍म, देखें वीडियो कोलकाता टेस्ट: विराट ने जड़ा शतक, गांगुली और गावस्कर का तोड़ा रिकॉर्ड टिकट काउंटर पर भीड़ कम करने के लिए रेलवे ने जारी किया नया नियम कोलकाता टेस्ट LIVE: श्रीलंका टीम लड़खड़ाई, 22 रन पर गवाए 4 विकेट 2008 से पैरालिसिस के शिकार कांग्रेस नेता प्रियरंजन दास मुंशी का निधन 'पद्मावती' को लेकर सीएम शिवराज ने दिया ये बड़ा बयान... 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' का पोस्टर हुआ रिलीज मुकुल रॉय फोन टेपिंग मामला: केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल सरकार को HC का नोटिस जारी IND vs SL Live: विराट ने बनाया 18वां शतक, भारत ने 352 रन बनाकर दूसरी पारी की घोषित हल्की ठण्ड के साथ बढ़े अण्डों के दाम, 15 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी गुजरात विधानसभा चुनाव: बीजेपी की 28 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी भारत का आकड़ा 300 के पार, शतक के नजदीक विराट एक्ट्रेस रीता कोइराल का 58 की उम्र में निधन, CM ममता ने ट्वीट कर जताया शोक
नोटबंदी पर नीतीश के समर्थन से लालू को हो रही है परेशानी, सोनिया से की फोन पर बात
sanjeevnitoday.com | Monday, November 28, 2016 | 12:21:45 PM
1 of 1

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बार-बार नोटबंदी का समर्थन करने का ही असर है कि कांग्रेस और राजद में एक बार फिर नजदीकियां देखने को मिल रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बिहार कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक चौधरी की उपस्थिति में फोन पर बात की और भारत बंद के मुद्दे पर चर्चा की।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के मुताबिक कांग्रेस और राजद दोनों ही नोटबंदी का लगातार विरोध कर रहे है यह कारण तलाशने का प्रयास कर रहे है कि नीतीश कुमार लगातार नोटबंदी का समर्थन क्यों कर रहे है। वरिष्ठ नेता ने कहा कि नोटबंदी की वजह से लगातार गरीबों को परेशानी हो रही है, फिर भी नीतीश इसका समर्थन कर रहे है। लालू यादव और अशोक चौधरी ने अपनी बैठक में बिहार सरकार के द्वारा उनके सुझाव ना मानने के मुद्दे पर भी बात की।

वहीं राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने लालू और सोनिया की बातचीत पर कोई टिप्पणी करने से इंकार किया और लालू-अशोक चौधरी की मुलाकात पर कहा कि जब दो नेता मिलते है तो कई मुद्दों पर बातें होती है। राजद प्रवक्ता बोले कि उनकी पार्टी भारत बंद के खिलाफ पूरे राज्य में प्रदर्शन करेगी, जनता को इस फैसले से बेहद परेशानी हो रही है इसलिए हम आक्रोश मार्च निकालेंगे।

उल्लेखनीय है कि समूचे विपक्ष के नोटबंदी के खिलाफ होने के बावजूद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लगातार इस फैसले का समर्थन किया है और कहा है कि कालेधन के खिलाफ यह सही कदम है।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़किया- सड़क किनारे मिनी स्कर्ट में अपना बिजनेस चला रही हैं।

यह भी पढ़े: यहां लॉटरी जीतने के बाद, पैसों के बजाए मिलती हैं लड़कियां।

यह भी पढ़े: ये खूबसूरत लड़की बिना अंडरवियर के शोरूम में शॉपिंग करने पहुंची

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.