भारत अकेले शांति के रास्ते पर नहीं चल सकता: पीएम मोदी ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंचे जोकोविच पड़ोस युवक ने पीया मासूम बच्ची का खून, मामला सुनकर उड़ जायेंगे होश एक बार फिर साथ नजर आएंगी ये जोड़ी AAP को छोड़ BJP में शामिल हो सकते है कुमार विश्वास नोटबंदी: गड़बड़ी करने वाले बैंकों के कर्मचारियों पर सरकारी कार्रवाई Sanjeevni Today: Top Stories of 9am जो शक्तिशाली पडोसी देश है उनके बीच मतभेद स्वाभाविक: PM मोदी ISI की साजिश थी, इंदौर-पटना एक्सप्रेस का पटरी से उतरना निक्केई 0.20% कमजोरी के साथ 18,776 ओबामा प्रशासन की ट्रंप पर फर्जी आरोप लगाकर कमजोर करने की कोशिश: पुतिन जो रूट नहीं खेलेंगे इस साल IPL, छोड़ने की बताई ये वजह आतंकवाद से निपटने के लिए भारत की सहायता की जरुरत है :अमेरिका दो साल में घरेलू हवाई यात्रियों की संख्या बढ़ी डेढ़ गुना पढ़ें: इतिहास के पन्नों में 18 जनवरी का दिन क्यों है खास पाकिस्तान विमान हादसा : जांच के लिए पायलटों के शव निकाले जाएंगे कब्र खोदकर! अपराधियों और बागियों के आलावा मुलायम की और से सबको OK 'आर्मी जवानो' को मिलेंगे मॉडर्न-हेलमेट, इसमें क्या होगा खास खुशखबरी : वोडाफोन 250 में देगा 4 जीबी डेटा डीविलियर्स ने क्रिकेट से संन्यास को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कहा...
आज भी नोटबंदी पर हंगामे के आसार, संसद पहुंचे PM
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 10:07:25 AM
1 of 1

नई दिल्ली। नोटबंदी पर संसद के दोनों सदनों में मंगलवार को भी हंगामा होने के पूरे आसार हैं।  मोदी सरकार को विपक्ष संसद से सड़क तक नोटबंदी के मुद्दे पर घेरने की रणनीति बना रहा है। उधर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी नोटबंदी के फैसले के खिलाफ मंगलवार को लखनऊ में धरने पर बैठेंगी। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद पहुंच चुके हैं।

तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद मुकुल राय ने कहा कि रने का मकसद उन लोगों का समर्थन जुटाना है, जो नोटबंदी से प्रभावित हुए हैं। पार्टी ने बिहार, ओडिशा, पूर्वोत्तर, पंजाब और अन्य राज्यों की राजधानियों में भी धरना देने की योजना बनाई है। सोमवार को नोटबंदी के फैसले के खिलाफ भारत बंद का ऐलान किया गया था, जिसका खास असर नहीं देखा गया। लेकिन नोटबंदी के मुद्दे पर संसद के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। 

सदन में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नोटबंदी पर सदन में बोलने को तैयार है, लेकिन बहस किस नियम के तहत होगी, यह लोकसभा स्पीकर तय करेंगी। नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद ने राज्यसभा में कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि नीति से संबंधित एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर संसद के किसी भी सदन में सरकार ने कोई बयान नहीं दिया है।

यह भी पढ़े :बदनसीबी के आगे हार गयी माँ की ममता, बच्चे तक को बेचना पड़ रहा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े :ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार
यह भी पढ़े :चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.