आशिकी-3 में आलिया-सिद्धार्थ करेंगे रोमांस अमिताभ ने किया बहू ऐश्वर्या की सुसाइड की बात को नजर अंदाज। जमीन विवाद को लेकर मारपीट प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान शाहरूख एक बुरी लत, जिससे आप छुटकारा नहीं पा सकते: आदित्य आईएसएल में विदेशी खिलाड़ियों के बीच भारतीयों ने भी बिखेरी चमक.. डोनाल्ड ट्रम्प विश्व की समस्याओं को सुलझाने में सक्षम : माइक पेंस विजय के शार्ट पिच गेंदों पर आउट होने को तवज्जो नहीं दें: कुंबले परीक्षा में फेल होने से दुखी छात्रा ने की आत्महत्या सलमान और शाहरुख कर सकते है एक साथ काम जल-स्वावलम्बन अभियान केे दूसरे चरण में नगरीय क्षेत्र भी होंगे प्रदेश के सभी पुस्तकालयों का 31 मार्च तक हो जायेगा डिजिटलाईजेशन इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया गया: बीसीसीआई चार बच्चो को बेचने के आरोपी की जमानत खारिज राजस्थान में मार्च तक हर शहरी निकाय होगा कैश लैस जबरन घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार बिकने से बची चार नाबालिग बच्चियां, दलाल गिरफ्तार आस्ट्रेलिया ने बड़ी जीत से श्रृंखला पर कब्जा किया.. अंतर्राज्यीय डकैती गिरोह: आठ सदस्य गिरफ्तार उपहार मामले में अंसल बंधुओं को नोटिस
आज भी नोटबंदी पर हंगामे के आसार, संसद पहुंचे PM
sanjeevnitoday.com | Tuesday, November 29, 2016 | 10:07:25 AM
1 of 1

नई दिल्ली। नोटबंदी पर संसद के दोनों सदनों में मंगलवार को भी हंगामा होने के पूरे आसार हैं।  मोदी सरकार को विपक्ष संसद से सड़क तक नोटबंदी के मुद्दे पर घेरने की रणनीति बना रहा है। उधर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी नोटबंदी के फैसले के खिलाफ मंगलवार को लखनऊ में धरने पर बैठेंगी। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद पहुंच चुके हैं।

तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद मुकुल राय ने कहा कि रने का मकसद उन लोगों का समर्थन जुटाना है, जो नोटबंदी से प्रभावित हुए हैं। पार्टी ने बिहार, ओडिशा, पूर्वोत्तर, पंजाब और अन्य राज्यों की राजधानियों में भी धरना देने की योजना बनाई है। सोमवार को नोटबंदी के फैसले के खिलाफ भारत बंद का ऐलान किया गया था, जिसका खास असर नहीं देखा गया। लेकिन नोटबंदी के मुद्दे पर संसद के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। 

सदन में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी नोटबंदी पर सदन में बोलने को तैयार है, लेकिन बहस किस नियम के तहत होगी, यह लोकसभा स्पीकर तय करेंगी। नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद ने राज्यसभा में कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि नीति से संबंधित एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर संसद के किसी भी सदन में सरकार ने कोई बयान नहीं दिया है।

यह भी पढ़े :बदनसीबी के आगे हार गयी माँ की ममता, बच्चे तक को बेचना पड़ रहा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप
यह भी पढ़े :ये है दुनिया के सबसे पेचीदा 21 तथ्य जिनका जानना बेहद जरुरी... पढ़े एक बार
यह भी पढ़े :चीन की विष कन्‍याएं ISIS और ब्रिटेन के लिए बन रही खतरा ...जानिए कौन है ये



0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.