संजीवनी टुडे

News

पीएम मोदी को है अपनी टीआरपी की चिंता: राहुल

Sanjeevni Today 02-12-2016 11:56:57

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है उन्हे देश से अधिक अपनी टीआरपी की राजनीति में रूचि हैं। जबकि कांग्रेस ने भारत को कभी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिया जो अपनी छवि का ही कैदी हो। राहुल गांधी अपनी पार्टी के संसदीय दल की बैठक का शुक्रवार को पहली बार अध्यक्षता की। आम तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष सेनिया गांधी संसदीय दल की बैठक की अध्यक्षता करती हैं। 

वह बीमारी के कारण शुक्रवार को आयोजित बैठक में अनुपस्थित रहीं। बैठक में कांग्रेस सांसदों द्वारा केंद्र सरकार की विमुद्रीकरण नीति के खिलाफ दोनों सदनों में सत्तारूढ़ दल का कैसे विरोध किया जाए इसकी रणनीति बनाई गई। बैठक में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा उन्हे देश से अधिक अपनी टीआरपी की राजनीति में अधिक रूचि हैं। जबकि कांग्रेस ने भारत को कभी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिया जो अपनी छवि का ही कैदी हो। 

राहुल ने कहा कि हमने कभी भारत को ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिया जो संस्थानों में बैठे अनुभवों को नजरअंदाज कर अपनी छवि बनाने की कोशिश की है। हमारे प्रधानमंत्री की अक्षमता और घंमड के परिणामस्वरूप देश को भारी नुकसान हुआ है। हमने कभी देश को ऐसा प्रधानमंत्री नहीं दिया जो कि अपने व्यक्तित्व की रक्षा के लिए लोगों को परेशानियों में डालने को तैयार हैं। उल्लेखनीय है कि संसद के दोनों में केंद्र सरकार की विमुद्रीकरण के फैसले पर गतिरोध जारी है।

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Watch Video

More From national

Recommended