loading...
OMG: 1 करोड़ 11 लाख रुपए हैं इस 11 साल के घोड़े की कीमत! Talent: 12वीं कक्षा के छात्र ने ब्लीच पाउडर से जला दिया बल्ब! Amazing: हर साल लगभग एक इंच तक बढ़ जाता है यह शिवलिंग! क्या आपने कभी सोचा हैं घड़ी के विज्ञापन में 10 बजकर 10 मिनट और 35 सेकेंड ही क्यों होते हैं? गजब: एक लीटर में 100 किलोमीटर की दूरी तय करेगी यह इयोलैब कार! राज की बात! जानिए, क्यों इंसानों की नकल करने में माहिर होते हैं तोते! Unique: इंजीनियरिग छात्रों ने बनाई सस्ती और किफायती कार, जानें कीमत! कैंडी क्रश की लत ने 29 साल के शख्स को पहुँचाया हॉस्पिटल शारीरिक संबंधों को और आवेशित करती हैं ये नई दवा! सोशल साइट्स पर ज्यादा सक्रिय होते हैं चिंताग्रस्त और बहिर्मुखी लोग! बच्चो का दिन में सोना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक! आगामी फिल्म में एनआरआई की मां बनेंगी लारा मीडिया के बाद अब सदरलैंड ने भी लिया विराट को आड़े हाथ सीमा पर मादक पदार्थों के साथ पकड़ा एक संदिग्ध सरकार ने डॉक्टरों को दिया रात आठ बजे तक काम पर लौटने का अल्टीमेट, नहीं लौटे तो कटेगी छह महीने की पगार नासा अंतरिक्ष में 2017 के अंत तक भविष्य की घड़ी भेजेगा बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में भाजपा नेताओं के खिलाफ सुनवाई टली सलमान हमेशा दोस्त की तरह मेरे साथ खड़े रहे: रवीना विधानसभा में उत्पात मचाने वाले 19 विधायक निलंबित, विपक्ष ने राज्यपाल से की निलंबन वापस लिए जाने कि मांग युवक की गोली मारकर हत्या
नोटबंदी: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर ने दी जेटली को चुनौती
sanjeevnitoday.com | Friday, December 2, 2016 | 11:56:36 AM
1 of 1

नई दिल्ली। अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर वहां सियासी हमले भी तेज गए हैं। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चुनौती दी है कि वे अमृतसर से चुनाव लड़ें। अमरिंदर ने कहा कि ये नोटबंदी पर जनमत संग्रह होगा। जेटली को अमरिंदर सिंह ने अमृतसर से लोकसभा का उपचुनाव लड़ने की चुनौती दी और कहा कि इसे मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर जनमत संग्रह मान लें और मेरी चुनौती स्वीकार करें।

गौरतलब है कि 2014 के लोकसभा चुनावों में अरुण जेटली अमृतसर लोकसभा सीट से अमरिंदर सिंह के खिलाफ चुनाव लड़े थे। अमरिंदर सिंह भारी अंतर से चुनाव जीते थे। गोल्ड पर प्रतिबंध लगाने की अटकलों के बीच अमरिंदर सिंह ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला। अमरिंदर ने कहा कि इस तरह के फैसले हिटलर के नाजी सरकार के समय जर्मनी में होते थे। अमरिंदर ने सवाल दागा कि क्या ये सरकार भारत में नाजी विचारधारा को थोपना चाहती है?

अमरिंदर ने कहा कि सोना शादीशुदा जिंदगी की खुशहाली का प्रतीक है और भारतीय महिलाओं के लिए काफी मायने रखता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरुण जेटली की नीयत पर अमरिंदर सिंह ने सवाल उठाए। हैकिंग की हाल की घटनाओं पर अमरिंदर सिंह ने चिंता जताई। अमरिंदर सिंह ने कहा कि सरकार आम लोगों मोदी कैप्टन को भ्रष्टाचारी साबित करने पर तुली हुई है। अमरिंदर सिंह ने चेताया कि इसका सरकार पर उल्टा असर होगा और आगामी विधानसभा चुनावों में इसका असर साफ देखा जाएगा।

यह भी पढ़े : Golden Rock ! आज भी अद्भुत तरीके से लटका हुआ ये पत्थर, दुनिया के लिए आज भी चमत्कार

यह भी पढ़े : गांव में दिखे अजीबोगरीब पैरों के निशान, बना डर का माहौल..!

यह भी पढ़े : विचित्र तरह के बच्चो का हो रहा जन्म, डॉक्टर खुद हैरान

यह भी पढ़े : जवाब नहीं ! चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.